हरियाणा

haryana

रेवाड़ी में व्यापारी के घर लूट का मामला, दूध बेचने वाला ही निकला लुटेरा

By

Published : Apr 24, 2022, 3:28 PM IST

Loot In Rewari

Rewari Crime news: हरियाणा के रेवाड़ी में बीते सोमवार को दो हथियारबंद बदमाशों ने एक व्यवसायी के घर से पचास हजार रुपये लूट लिए थे. इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों में से एक इस घर में दूध देने आता था.

रेवाड़ी: शहर के सेक्टर-3 में एक व्यापारी के घर में पिस्टल पॉइंट पर डकैती डालने (Loot In Rewari) के मामले में रेवाड़ी सीआईए पुलिस ने दो आरोपियों को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. बदमाशों ने बीते सोमवार की रात को रेवाड़ी शहर में व्यापारी के घर में पिस्टल पॉइंट पर 50 हजार रुपए की डकैती डाली थी. जिसमें मॉडल टाउन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. दोनों आरोपियों को आज अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी शहर के सेक्टर-3 में रहने वाले महेन्द्र गोयल और उनके भाई विनयशील गोयल ने पास-पास ही मकान बनाए हुए हैं. विनयशील गोयल के पास उनके बुजुर्ग पिता नरेन्द्र कुमार (82) रहते हैं. सोमवार की रात विनयशील किसी काम से बाहर गए हुए थे. घर में पिता नरेन्द्र कुमार और दो घरेलु नौकर नेपाल निवासी प्रकाश व बिहार के सीतामढ़ी निवासी विक्रम मौजूद थे. रात करीब पौने 11 बजे घर के बाहर दो हथियारबंद बदमाश पहुंचे. बदमाशों ने पहले घर के बाहर की बेल बजाई और फिर नौकर ने जैसे ही दरवाजा खोला तो दोनों बदमाश पिस्टल पॉइंट पर अंदर घुस गए.

बदमाशों ने बुजुर्ग नरेन्द्र कुमार को भी पिस्टल दिखाकर डरा दिया और फिर अलमारी की चाबी मांगी. डर के मारे नरेन्द्र ने चाबी बदमाशों को सौंप दी. उसके बाद बदमाशों ने अलमारी में रखे करीब 50 हजार रुपए कैश निकाले और फिर धमकी देकर फरार हो गए. वहीं मॉडल टाउन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. इस मामले में रेवाड़ी CIA पुलिस ने रेवाड़ी के गांव मुंडनवास निवासी विरेंद्र व यूपी के बुलंदशहर निवासी राहुल को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों में से एक इस घर में दूध देने आता था.

ये भी पढ़ें-रेवाड़ी: बेल बजाकर बिजनेसमैन के घर में घुसे बदमाश, बंदूक की नोंक पर लूट लिए पचास हजार

नरेन्द्र कुमार को दूसरे बेटे महेन्द्र गोयल ने बताया कि वारदात से कुछ देर पहले ही वह अपने पिता से मिलकर लौटे थे. वारदात को अंजाम देने वाले एक बदमाश ने मास्क लगाया हुआ था, जबकि दूसरे ने मुंह पर कपड़ा ढका हुआ था. बता दें कि सेक्टर-3 रेवाड़ी का पॉश इलाका है. इस इलाके में कई बिजनेसमैन से लेकर बड़े व्यापारी और अधिकारी रहते हैं. घर में घुसकर हुई डकैती की इस वारदात के बाद इलाके में खौफ है. पुलिस ने बताया है कि जो इनमें से एक आरोपी विरेंद्र दूध बेचने का काम करता है और इस घर में दो-चार दिन से ही दूध देने के लिए आया था. उसको इस घर के बारे में पूरी जानकारी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details