हरियाणा

haryana

पलवल में अफीम की खेती पर पुलिस की छापेमारी, खेत मालिक फरार

By

Published : Mar 11, 2022, 5:16 PM IST

सीआईए पुलिस ने पलवल में अवैध रुप से अफीम की खेती करने के मामले में गांव मितरौल में छापेमारी (Police raid on illegal opium Crop in Palwal) की. इस दौरान सीआईए की टीम ने अवैध तरीके से की जा रही खेती को कब्जे में लेकर खेत के मालिक की तलाश शुरू कर दी है.

Police raid on illegal opium Crop in Palwal
Police raid on illegal opium Crop in Palwal

पलवल: हरियाणा में नशीले पदार्थों की बिक्री व अवैध तस्करी पर रोक लगाने के लिए पुलिस लगातार कार्रवाई करने में जुटी हुई है. जिसके चलते आए दिन प्रदेश में पुलिस की कार्रवाई देखने को मिलती है. ऐसे में शुक्रवार को सीआईए की टीम ने पलवल में अफीम की खेती करने पर छापेमारी कर (Police raid on illegal opium Crop in Palwal) कार्रवाई की. दरअसल पलवल की अपराध शाखा पुलिस ने गांव मितरौल के जंगल में अफीम की खेती पकड़ी है. यह अफीम की खेती अवैधरूप की जा रही थी.

मिली जानकारी के अनुसार पलवल जिले के गांव मित्रोल के जंगल में अवैध रुप से अफीम की खेती की जा रही थी. जिसके बाद सूचना मिलने पर होडल की सीआईए टीम ने छापेमारी कर अफीम की फसल को (opium cultivation in Palwal ) कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. अपराध शाखा पुलिस टीम के जांच अधिकारी अनीस खान में बताया की उनको अवैध तरीके से अफीम की खेती करने की सूचना मिली थी. सूचना मिलते ही वह पुलिस इंचार्ज जंगशेर सिंह व पूरी टीम के साथ मौके पर पहुुंचे.

पलवल में अफीम की खेती पर पुलिस की छापेमारी, खेत मालिक फरार

ये भी पढ़ें-रेवाड़ी में बिजली निगम की टीम के साथ मारपीट, जेई के फाड़ डाले कपड़े

सीआईए की टीम ने जब मौके पर जाकर देखा, तो गांव मितरौल निवासी राजवीर रेलवे लाइन के समीप यह अफीम की खेती कर रहा था. जांच अधिकारी अनीस खान ने बताया कि मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट होडल के तहसीलदार संजीव नागर को भी बुलाया गया है. तहसीलदार भी मौके पर पहुंच गए हैं. उन्होंने बताया कि इस मामले में अभी किसी भी आरोपी की गिरफतारी नहीं हो सकी है. इस मामले को मुंडकटी थाना पुलिस को सौंप दिया है. जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. फिलहाल अफीम की फसल को काट कर कब्जे में ले लिया है और जमीन के मालिक की तलाश की जा रही है.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details