हरियाणा

haryana

पलवल: होली पर आपसी रंजिश के चलते व्यक्ति हत्या

By

Published : Mar 11, 2020, 2:37 PM IST

पलवल में होली के त्योहार पर 35 साल के व्यक्ति की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. हत्या के आरोपी ने मृतक की पत्नी और पिता पर भी चाकू से हमला कर घायल कर दिया है.

Person murdered due to mutual enmity in palwal
Person murdered due to mutual enmity in palwal

पलवल: रिंडका गांव में रंजिश के चलते दो गुटों में खूनी झड़प हुई. कुछ लोगों ने हथियारों के साथ एक परिवार पर हमला किया. हमले में बेटे की मौत हो गई जबकि पिता गंभीर रूप से घायल है. हमलावरों ने शख्स की पत्नी पर भी चाकू से हमला किया. जिसकी वजह से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई.

आपसी रंजिश के चलते हत्या

हथीन थाना पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर दस नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जांच अधिकारी सत्यनारायण ने बताया कि रिंडका गांव निवासी ऋृषिपाल ने शिकायत दर्ज कराई है कि परिवार से पुरानी रंजिश चलते आरपी से कई बार झगड़ा भी हो चुका था.

आपसी रंजिश के चलते व्यक्ति हत्या, देखें वीडियो

बेटे की मौत, पिता घायल

होली के त्यौहार पर शाम चार बजे पीड़ित और उसका पुत्र सतीश घर पर मौजूद थे. उसी दौरान गिर्राज, रणवीर उर्फ बल्लो, चरण, वेदन उर्फ वेदप्रकाश, होतीलाल, विजन, ममता, पुष्पा मीनू और सुमन घर पर आए. वे लोग घर में ही अपशब्द कहने लगे.

पीडि़त के पुत्र सतीश ने घर से बाहर निकलकर उन लोगों का विरोध किया तो उन्होंने मिलकर सतीश पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया. जब घर की बहू ने बचाने का प्रयास किया तो आरोपियों ने महिला पर भी चाकू से हमला कर घायल कर दिया.

ये भी जानें-कुरुक्षेत्र में विश्वास फाउंडेशन ने झुग्गी-झोपड़ी में जाकर मनाया होली का त्यौहार

जांच में जुटी पुलिस

पीडि़त ने लहुलुहान पड़े अपने बेटे सतीश को इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर्स ने सतीश को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details