हरियाणा

haryana

पलवल में लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर मांगी रंगदारी, व्यापारी की शिकायत पर राजस्थान का आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 25, 2023, 2:23 PM IST

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर होडल के व्यापारी से रंगदारी मांगने के आरोपी युवक को (extortion demanded in Palwal) पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी, जिससे उसके लॉरेंस बिश्नोई गैंग से संबंधों के बारे में पूछताछ की जा सके.

extortion demanded in Palwal name of Lawrence Bishnoi
पलवल में लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर मांगी रंगदारी

लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर व्यापारी से रंगदारी मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार

पलवल: जिले में होडल के एक व्यापारी से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर एक लाख रुपये की रंगदारी मांगने वाले आरोपी को होडल पुलिस थाना पलवल ने गिरफ्तार कर लिया है. पलवल पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी. हालांकि प्रारंभिक जांच के दौरान अभी तक लॉरेंस बिश्नोई और गिरफ्तार आरोपी के बीच किसी तरह के संबंध होने की बात सामने नहीं आई है.

होडल पुलिस थाना पलवल के प्रभारी छत्रपाल सिंह ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सोरौत कॉलोनी होडल निवासी अनिल कुमार ने इस संबंध में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 16 फरवरी को उसके पास एक व्यक्ति का फोन आया था. फोन करने वाले व्यक्ति ने उससे कहा कि वह लॉरेंस बिश्नोई बोल रहा है और वह उसे एक लाख रुपये रंगदारी के रूप में दे, नहीं तो उसे और उसके परिवार को खत्म कर दिया जाएगा.

पढ़ें :गुरुग्राम में चार हत्याओं का आरोपी बदमाश गिरफ्तार, 35 हजार घोषित था इनाम

आरोपी ने व्यापारी को धमकाते हुए कहा कि रुपए नहीं दिए तो थोड़ी ही देर में गोलियों की बरसात कर दूंगा. इस पर पीड़ित व्यापारी ने पुलिस को इसकी शिकायत दी. पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की. पुलिस का कहना है कि इस मामले में साइबर सेल की मदद से वसीम पुत्र रुस्तम निवासी खेराका राजस्थान को शनिवार को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी को अदालत में पेश करके उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी. इस दौरान पुलिस इस बात की भी जांच करेगी कि आरोपी का लॉरेंस बिश्नोई गैंग से कोई संबंध है या नहीं है.

पढ़ें :फरीदाबाद में चोरी के वाहन खरीदने वाले 2 आरोपियो को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details