हरियाणा

haryana

मोबाइल चोरी के आरोप में युवक की हत्या करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, बाकी पुलिस की गिरफ्त से बाहर

By

Published : Jul 22, 2023, 9:14 PM IST

तेड़ गांव नूंह में युवक की पीट-पीटकर हत्या करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हत्या के बाकी आरोपी अभी भी फरार हैं. युवक को पीटने की घटना 16 जुलाई की है, 20 जुलाई को उसकी मौत हो गई थी.

Youth beaten to death in Nuh
नूंह में युवक की पीटकर हत्या

नूंह:हरियाणा के नूंह में युवक की पीट-पीटकर हत्या करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पिनगवां पुलिस ने दोनों आरोपियों उस्मान और तारीफ को नगीना थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है. वारदात में शामिल बाकी आरोपी गांव से फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस का कहना है कि पकड़े गए आरोपियों को रिमांड पर लिया जाएगा. जिसके बाद बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी भी जल्द की जाएगी.

ये भी पढ़ें:15 लाख की हेरोइन के साथ युवक गिरफ्तार, पूछताछ करके तस्करी में शामिल अन्य सदस्यों की तलाश कर रही पुलिस

दरअसल, मोबाइल चोरी का आरोप लगाते हुए तेड़ गांव में कुछ लोगों ने पहले एक युवक का अपहरण कर लिया. उसके बाद उसके साथ मारपीट की गई. आरोपी जबरदस्ती युवक को उठाकर जंगल में लेकर गए, जहां उन्होंने ने युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी. वहीं साहिल पर मोबाइल चोरी करने का झूठा आरोप भी लगाया गया और उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई.

आरोपियों ने इस पूरी घटना का वीडियो भी अपने फोन में बनाया. जिसमें आरोपियों ने युवक से जबरदस्ती मोबाइल चोरी करने की बात कबूल कराई. साथ ही युवक के बाकी परिजनों के नाम भी उस वीडियो में जबरदस्ती बुलवाए. पीड़ित द्वारा दी गई शिकायत के मुताबिक, आरोपी साहिल को अपने घर पर लेकर चले गए और युवक के परिजनों को फोन करके सूचना दी थी कि तुम्हारे लड़के ने हमारा फोन चुराया है. जिसका वीडियो भी हमारे पास है. जिसके बाद साहिद और उसका चचेरा भाई सेकुल आरोपियों के घर शाम को करीब 6 बजे पहुंचे.

आरोप है कि आरोपी पहले से ही हाथों में लाठी-डंडे और सरिया, फरसा इत्यादि लेकर खड़े हुए थे. जिन्होंने उनके पहुंचते ही मारपीट करनी शुरू कर दी. इस दौरान सेकुल के सिर पर गंभीर चोट लग गई. जिसके बाद सेकुल को रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया. लेकिन 20 जुलाई को सेकुल की मौत हो गई.

आरोपी ने लकड़ी का डंडा सेकुल के सिर पर मारा था. जिसके बाद अस्पताल में सेकुल की मौत हो गई है. गिरफ्तार आरोपियों को रिमांड पर लेकर सख्ती से पूछताछ की जाएगी. इस मामले में जांच की जा रही है. हथियार को बरामद करना बाकी है. जल्द ही लाठी-डंडों को भी बरामद किया जाएगा और बाकी आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा. आज जिन दो आरोपियों को पकड़ा गया है, उनमें से एक मुख्य आरोपी है और एक उसका साथी है. रोहतक पीजीआई में शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है.राजबीर सिंह,पिनगवां थाना प्रभारी

ये भी पढ़ें:नूंह: लावारिस खड़े ट्रक से पुलिस ने बरामद किया 71 किलो गांजा, आरोपी फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details