हरियाणा

haryana

Road Accident in Nuh: सड़क किनारे खड़े तीन युवकों को ट्रक ने मारी टक्कर, दो चचेरे भाइयों की मौत, एक घायल

By

Published : Jul 26, 2023, 3:45 PM IST

Updated : Jul 26, 2023, 4:04 PM IST

हरियाणा के नूंह जिले में बुधवार को हुए सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. दोनों युवक अपने रिश्तेदार के घर से वापस लौट रहे थे. रास्ते में ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी.

Two youths died in Nuh road accident
Two youths died in Nuh road accident

सड़क किनारे खड़े तीन युवकों को ट्रक ने मारी टक्कर, दो चचेरे भाइयों की मौत

नूंह: नगीना-पुनहाना मार्ग इमाम नगर बस स्टैंड के पास सड़क किनारे खड़े होकर आपस में बातचीत कर रहे तीन लड़कों को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. टक्कर लगने से दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-'नूंह की खूनी सड़क' ने फिर ली 2 लोगों की जान, गुरुग्राम-अलवर हाइवे पर एक्सीडेंट में बाप-बेटी की मौत

जानकारी के मुताबिक मंगलवार देर शाम इमाम नगर बस स्टैंड पर फिरोजपुर नमक के रहने वाले शाहिद पुत्र आस मोहम्मद, साहिल पुत्र जुहरू, मोइन पुत्र जानू खड़े होकर बात कर रहे थे. उसी दौरान गुजर रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी. हादसे में तीनों युवक बुरी तरह घायल हो गये. दुर्घटना की सूचना पाकर नगीना पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को उपचार के लिए मांडीखेड़ा हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां पर डॉक्टरों ने शाहिद पुत्र आस मोहम्मद व साहिल पुत्र जुहरू को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें-सड़क किनारे खड़ी कार को कैंटर ने मारी टक्कर, दो बच्चों समेत चार लोगों की मौत, एक महिला घायल

घायल मोइन को दिल्ली इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि तीनों दोस्त रिश्तेदार के घर से अपने घर फिरोजपुर नमक गांव लौट रहे थे, तभी इमाम नगर बस स्टैंड पर किसी रिश्तेदार से बातचीत करने लग गए. उसी समय ये हादसा हो गया. पीड़ित के परिजनों ने सरकार से मृतकों के परिवार के लिए आर्थिक मुआवजे की मांग की है. जांच अधिकारी लेखराम ने बताया कि पीड़ितों की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही गाड़ी को बरामद कर ड्राइवर को गिरफ्तार किया जाएगा. मृतकों का पोस्टमार्टम अल आफिया सामान्य अस्पताल मांडीखेड़ा से कराकर शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया.

ये भी पढ़ें-नूंह की 'खूनी रोड' पर एक और हादसा, मां सहित दो बच्चों की मौत, दो घायल

Last Updated : Jul 26, 2023, 4:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details