हरियाणा

haryana

कुरुक्षेत्र से नाबालिग लड़की लापता, परिजनों ने पिहोवा थाने पर जताया रोष

By

Published : Jan 11, 2023, 4:41 PM IST

कुरुक्षेत्र के पिहोवा उपमंडल से 16 वर्षीय नाबालिग लड़की (girl missing from kurukshetra) करीब 22 दिन से लापता है. परिजन लड़की को तलाशने के लिए पुलिस थाने के चक्कर लगा रहे हैं. उन्होंने एक युवक पर शक जताते हुए उस पर भी आरोप लगाए हैं.

minor girl missing from kurukshetra
कुरुक्षेत्र से नाबालिग लड़की लापता

पिहोवा पुलिस ने जल्द ही नाबालिग लड़की को तलाशने का आश्वासन दिया है.

कुरुक्षेत्र: जिले के उपमंडल पिहोवा के गउचारन (Gaucharan village of Pihova) से 16 वर्षीय लड़की (minor girl missing from kurukshetra) लापता हो गई. लड़की की तलाश की मांग को लेकर उसके परिजनों ने शहरी पुलिस स्टेशन पिहोवा के बाहर रोष जताया. परिजनों का आरोप है कि शहरी पुलिस स्टेशन पिहोवा आरोपी युवक को पकड़ नहीं रही है. आरोपी युवक की जानकारी देने के बावजूद पुलिस उस युवक को अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

जानकारी के अनुसार उपमंडल पिहोवा के गउचारन से 18 दिसंबर को 16 वर्षीय लड़की लापता हुई थी. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को शिकायत देकर एक युवक पर शक जाहिर किया था. परिजन आरोपी के घर की तलाशी लेने की मांग कर रहे थे. करीब 22 दिन बीतने के बाद भी पुलिस प्रशासन अभी तक आरोपी युवक को गिरफ्तार नहीं कर पाया है और न ही नाबालिग लड़की का कोई सुराग लगा पाया है. इससे नाराज परिजनों ने पिहोवा शहरी पुलिस स्टेशन के सामने रोष जताते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है.

पढ़ें:फतेहाबाद में विजलेंस टीम की कार्रवाई, जनस्वास्थ्य विभाग के एसडीओ 16 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

वहीं पिहोवा शहरी थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने कहा कि पुलिस लगातार युवक के घर रेड कर रही है लेकिन वहां पर आरोपी युवक और लड़की नहीं मिले हैं. उन्होंने जल्द ही नाबालिग लड़की को बरामद करने का आश्वासन दिया है. गुमशुदा लड़की की मां का कहना है कि उनकी बेटी को षड्यंत्र के तहत कुछ लोगों ने अगवा किया है, उन्होंने पुलिस से मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की है. वहीं पुलिस का कहना है की लड़की की उम्र संबंधी दस्तावेज देरी से दिए गए हैं. अब विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है, जांच जारी है.

पढ़ें:रोहतक में डबल मर्डर: बदमाशों ने पिता और बेटी को घर में घुसकर मारी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details