हरियाणा

haryana

हरियाणा में फल सब्जियों के दाम जारी, मशरूम और शिमला मिर्च ने बिगाड़ा बजट, फलों की कीमत में भी बदलाव

By

Published : Feb 7, 2023, 9:34 AM IST

हरियाणा सब्जी मंडी एसोसिएशन ने फल सब्जियों के नए दाम जारी कर दिए हैं. आज भी हरियाणा में फल सब्जियों के दामों में बदलाव देखने को मिला है. जानें आज क्या हैं हरियाणा में फल सब्जियों के दाम.

fruits and vegetables price in haryana
fruits and vegetables price in haryana

हरियाणा में फल सब्जियों के दाम जारी

करनाल: मंगलवार को हरियाणा में फल सब्जियों के दाम जारी हो गए हैं. आलू, टमाटर, प्याज समेत हरी सब्जियों की कीमत में रोजाना उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है. हरियाणा की सब्जी मंडियों में फूल गोभी, टमाटर जैसी सब्जियां 10 से 30 रुपये प्रति किलो बिक रही हैं. आलू 10 रुपये किलो तो प्याज अब 30 रुपये प्रति किलो बिक रहा है. इसके अलावा हरी मिर्च, भिंडी, मशरूम, शिमला मिर्च जैसी सब्जियां अभी भी काफी महंगी बिक रही हैं. जानें आज क्या हैं हरियाणा में सब्जियों के दाम

हरियाणा में फल सब्जियों के दाम जारी

हरियाणा में फलों की मांग भी ठीक-ठाक बनी हुई है. सर्दियों के इस मौसम में अमरूद काफी पसंद किया जा रहा है. इसके साथ ही केला, सेब, संतरा समेत तमाम फलों की बिक्री काफी हो रही है. हरियाणा में फलों की कीमत भी रोजाना बदल रही है. ताजा जारी कीमतों के मुताबिक हरियाणा में केला 40 रुपये प्रति किलो के हिसाब से बिक रहा है. वहीं सेब आज 110 रुपये किलो के हिसाब से बिक रहा है. चलिए जानते हैं आज क्या हैं हरियाणा में फलों की कीमत.

हरियाणा में फल सब्जियों के दाम जारी

ये भी पढ़ें- आज का राशिफल: कर्क राशि वालों को होगी आर्थिक परेशानी, कन्या राशि वाले लोग इस बात का रखें ध्यान

प्रदेश में सब्जियों की महंगाई से थोड़ा बहुत राहत जरूर मिली है, लेकिन मांग अधिक होने के कारण दाम अभी उतने नहीं घटे हैं. जितने होने चाहिए. सब्जियों के दामों में थोड़ी बहुत राहत से भी आम आदमी का बिगड़ा रसोई का बजट फिलहाल काबू में है. वहीं दूसरी ओर फलों के दाम में कोई खास उतार-चढ़ाव नहीं है, लेकिन उम्मीद है आने वाले वक्त में फलों के दाम भी कुछ कम हो सकते हैं. इन दिनों मंडियों में फल सब्जियों की आवक में सुधार हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details