हरियाणा

haryana

हिसार में साइकिल सवार महिला को ट्रक ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान डॉक्टरों को काटना पड़ा हाथ

By

Published : Jan 24, 2023, 6:02 PM IST

हिसार में अज्ञात ट्रक चालक ने साइकिल सवार महिला को सामने से टक्कर (truck crushed woman in hisar) मार दी. जिससे महिला नीचे गिर गई. महिला का हाथ ट्रक के टायर के नीचे आने से कुचल गया, जिसे इलाज के दौरान डॉक्टरों को काटना पड़ा.

hisar crime news road accident in hisar truck crushed woman in hisar
हिसार में साइकिल सवार महिला को ट्रक ने मारी टक्कर

हिसार: जिले के हांसी में तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार महिला को टक्कर मार दी. ट्रक चालक ने साइकिल सवार महिला को सामने से टक्कर मारी थी. हिसार में सड़क दुर्घटना में महिला बाल-बाल बच गई, लेकिन डॉक्टरों को इलाज के दौरान महिला का एक हाथ काटना पड़ा. महिला का हाथ ट्रक के टायर के नीचे आने से कुचल गया था. इस दुर्घटना के बाद से ट्रक ड्राइवर फरार है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

पुलिस के अनुसार हादसे में घायल निशा दयाल कॉलोनी की रहने वाली है. वह हादसे के दिन रोजाना की तरह अपने पति मुकेश को चुंगी के पास खेत में खाना देने गई थी. करीब 1 घंटे बाद जब वह खाना देकर वापस लौट रही थी, उस दौरान डाटा रोड से सैनीपुरा रोड फ्लाईओवर के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसकी साइकिल को सामने से टक्कर मार दी. टक्कर के कारण वह साइकिल से गिर गई और उसका दाहिना हाथ ट्रक के पिछले टायर के नीचे आने से कुचल गया.

पढ़ें:रेवाड़ी में सड़क हादसा: स्कॉर्पियो ने ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे से मारी टक्कर, 12 से ज्यादा लोग घायल

घायल महिला को उसके परिजनों ने हिसार के निजी अस्पताल में दाखिल कराया. घायल निशा ने बताया कि हादसे के बाद वह ट्रक का नंबर देख पाती, इससे पहले ही ट्रक चालक ट्रक को लेकर फरार हो गया. इलाज के दौरान पूरे शरीर में इंफेक्शन न फैले, इसके लिए डॉक्टर को निशा का हाथ काटना पड़ा. हांसी सिटी थाना पुलिस ने निशा की शिकायत पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ट्रक चालक की तलाश में जुटी है.

पढ़ें:रेवाड़ी में CIA पुलिस टीम की कार्रवाई, 2 देसी कट्टे व 20 कारतूस के साथ 2 गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details