हरियाणा

haryana

फरीदाबाद में भात भरने आ रहे UP के 20 लोग घायल, टाटा मैजिक का टायर फटने से हुआ हादसा

By

Published : May 3, 2023, 7:14 PM IST

accident in sikri village faridabad
फरीदाबाद में भात भरने आ रहे UP के 20 लोग घायल

मथुरा जिले से फरीदाबाद आ रही टाटा मैजिक का नेशनल हाईवे पर सीकरी गांव में (accident in sikri village faridabad) अचानक टायर फट गया, जिससे गाड़ी पलट गई. इस दुर्घटना में 20 सवारियां घायल हो गई.

फरीदाबाद:मथुरा जिले से फरीदाबाद आ रही टाटा मैजिक का नेशनल हाईवे पर सीकरी गांव के पास अचानक टायर फट गया. जिससे टाटा मैजिक पलट गई और उसमें सवार करीब 20 सवारियों को चोटें आई हैं. टाटा मैजिक में करीब 25 सवारियां थी. यह सभी फरीदाबाद में एक शादी समारोह में शिरकत करने आ रहे थे. इनमें से 5 की हालत गंभीर बताई जा रही है. सभी घायलों का बल्लभगढ़ सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है.

जानकारी के अनुसार फरीदाबाद के सीकरी गांव में टाटा मैजिक दुर्घटनाग्रस्त होकर पलट गई. इस दुर्घटना में गाड़ी में सवार उत्तर प्रदेश के लोग गंभीर घायल हो गए. यह सभी मथुरा जिले से अपनी रिश्तेदारी में भात भरने के लिए फरीदाबाद आ रहे थे. बताया जा रहा है कि गाड़ी में सवार सभी सवारियां आपस में रिश्तेदार हैं. यह दुर्घटना टाटा मैजिक का अचानक टायर फटने से हुई थी.

पढ़ें :चंडीगढ़ के एमसीएम डीएवी कॉलेज में हादसा, दूसरी मंजिल से गिरी 19 वर्षीय छात्रा, हालत गंभीर

दरअसल, सीकरी गांव में नेशनल हाईवे पर अचानक टाटा मैजिक का टायर फट गया और गाड़ी पलट गई. बताया जा रहा है कि गाड़ी में सवारियां अत्यधिक होने के कारण यह दुर्घटना हुई है. फरीदाबाद में दुर्घटना के बाद घायलों को अन्य वाहनों से बल्लभगढ़ सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया है. जहां सभी घायलों का इलाज चल रहा है.

पढ़ें :Road Accident in Nuh: अवैध शराब से भरी गाड़ी केएमपी मार्ग पर पलटी, प्याज के नीचे छिपाकर कर रहे थे तस्करी

यह सभी मथुरा जिले के जामिननगरा गांव से सवार होकर अपनी रिश्तेदारी में भात भरने के लिए फरीदाबाद आ रहे थे. राजगीर ने बताया कि टाटा मैजिक में करीब 25 सवारियां थी, जिनमें बच्चों की संख्या ज्यादा थी. सीकरी गांव में हुए हादसे की सूचना मिलने के बाद फरीदाबाद में घायलों के रिश्तेदार भी अस्पताल पहुंचे. इस दुर्घटना में 15 सवारियों को ज्यादा चोटें आईं हैं. इनमें से 5 को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details