हरियाणा

haryana

सीएम खट्टर के वायरल वीडियो पर बवाल, सुरजेवाला बोले- भाजपा के किसान विरोधी षड्यंत्र का हुआ भंडाफोड़

By

Published : Oct 3, 2021, 6:33 PM IST

Updated : Oct 3, 2021, 7:59 PM IST

Randeep Surjewala tweet
Randeep Surjewala tweet

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता और महासचिव रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल (Manohar Lal Khattar) के एक बयान की वीडियो ट्वीट की है. उन्होंने सीएम मनोहर लाल का ये बयान हिंसा फैलाने वाला करार दिया है.

चंडीगढ़: बीजेपी किसान मोर्चा के सदस्य रविवार को चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री मनोहर लाल (Manohar Lal Khattar) से मुलाकात करने पहुंचे. इस दौरान सीएम ने बीजेपी किसान मोर्चा के सदस्यों से बातचीत करते हुए बड़ा बयान दिया. मुख्यमंत्री ने कहा कि जैसे को तैसे वाला ही जवाब दिया जाना चाहिए. वहीं कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता और महासचिव रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल के इस बयान को हिंसा फैलाने वाला करार दिया.

सुरजेवाला ने मुख्यमंत्री की वीडियो के साथ दो ट्वीट किए. उन्होंने लिखा कि मा. खट्टर जी, भाजपा समर्थक लोगों को आंदोलनकारी किसानों पर लट्ठों से हमला करने, जेल जाने और वहां से नेता बनकर निकलने का आपका ये गुरूमंत्र कभी कामयाब नहीं होगा. संविधान की शपथ लेकर खुले कार्यक्रम में अराजकता फैलाने का ये आह्वान देशद्रोह है. मोदी-नड्डा जी की भी सहमती लगती है.

उन्होंने एक और ट्वीट कर लिखा कि अगर प्रदेश का मुख्यमंत्री ही हिंसा फैलाने, समाज को तुड़वाने और क़ानून व्यवस्था को ख़त्म करने की बात करेंगे, तो प्रदेश में क़ानून और सविंधान का शासन चल ही नहीं सकता. आज भाजपा के किसान विरोधी षड्यंत्र का भंडाफोड़ हो ही गया. ऐसी अराजक सरकार को चलता करने का समय आ गया है.

रणदीप सुरजेवाला के मुताबिक हरियाणा के सीएम ने कहा कि हर इलाके से 1 हजार लट्ठ वाले किसानों का इलाज करेंगे. सीएम ने कहा कि कि उठा लो लठ, उग्र किसानों को तुम भी जवाब दो, हम देख लेंगे. दो चार महीने जेल में रह आओगे तो बड़े नेता बन जाओगे. सीएम के इसी बयान को लेकर रणदीप सुरजेवाला से ट्वीट कर निशाना साधा.

ये भी पढ़ें-गोपाल कांडा के भाई गोविंद कांडा बीजेपी में हुए शामिल, लड़ सकते हैं ऐलनाबाद उपचुनाव

Last Updated :Oct 3, 2021, 7:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details