हरियाणा

haryana

कांग्रेस को जिंदा रहना है तो दिल्ली छोड़ जनता के बीच रहो- जेपी दलाल

By

Published : Oct 31, 2021, 3:35 PM IST

Minister Jp Dalal Reaction On Congress: कृषि मंत्री ने कहा कि कांग्रेस 30-40 साल गलतफहमी ना पाले कि देश में लोग भाजपा से नाराज होकर उन्हें वोट देंगे.

jp dalal
कांग्रेस को जिंदा रहना है तो दिल्ली छोड़ जनता के बीच रहो

भिवानी:हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल (Minister JP Dalal) ने रविवार को अपने आवास पर जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनी. कृषि मंत्री जेपी दलाल ने इस दौरान कांग्रेस पार्टी पर भी जम पर बयानबाजी की. कृषि मंत्री ने कहा कि कांग्रेस 30-40 साल गलतफहमी ना पाले कि देश में लोग भाजपा से नाराज होकर उन्हें वोट देंगे. जेपी ने कहा कि भाजपा गांव और जनता के बीच रहती है.

कृषि मंत्री ने कहा कि हम कोई ऐसा काम नहीं करेंगे कि लोगों को कांग्रेस के डूबते जहाज की तरफ देखना पड़े. जेपी दलाल ने कांग्रेस को नसीहत देते हुए कहा कि जिंदा रहना है तो दिल्ली छोड़ जनता के बीच रहो. पंजाब कांग्रेस मे जारी कलह और केजरीवाल के दौरे पर जेपी दलाल ने कहा कि भाजपा में साधारण से कार्यकर्ता पीएम और सीएम बने हैं, जबकि कांग्रेसियों की एक ही सोच है कि देश में राज करने का अधिकार एक ही परिवार को है. उन्होंने कहा कि आप एक क्षेत्रीय पार्टी है, लेकिन चुनावों में प्रयास करना सबका अधिकार है.

ये पढ़ें-कहानी सफलता की: हैसियत से आगे बढ़कर संजू बने प्रोफेशनल गोल्फर, प्रेरणादायी है संघर्ष की कहानी

जेपी दलाल ने कहा कि जहां कांग्रेस जीरो होगी, वहां आप को एक दो सीट मिल सकती हैं. वहीं ऐलनाबाद उप चुनाव पर उन्होंने कहा कि भाजपा ने अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन सरकार शांतिपूर्वक चुनाव करवाने के प्रबंध करने पर बधाई की पात्र है.

ये पढ़ें-किसानों को जबरन हटाया तो सरकारी दफ्तरों को बना देंगे गल्ला मंडी: टिकैत

ABOUT THE AUTHOR

...view details