हरियाणा

haryana

विपक्ष बेवजह विरोध के बजाए सलाह दे: डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला

By

Published : Feb 16, 2020, 6:12 PM IST

डिप्टी सीएम ने कहा कि गठबंधन सरकार का हर फैसला जनहित में है. उन्होंने विपक्ष को सलाह देते हुए कहा कि विपक्ष बेवजह के आरोप के बजाए जनहित में सलाह दे, हम उसे लागू करेंगे.

deputy cm dushyant chautala in bhiwani
कार्यकर्ताओं की मेहनत से जेजेपी संगठन सबसे मजबूत: डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला

भिवानी:उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला एक शादी समारोह में सम्मिलित होने भिवानी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और उनकी समस्याएं सुनी. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत से जेजेपी संगठन सबसे मजबूत है. उन्होंने कार्यकर्ताओं को सलाह दी कि वे सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुंचाए.

सरकार में किसी भी क्षेत्र या वर्ग की अनदेखी नहीं होगी: डिप्टी सीएम

डिप्टी सीएम ने कहा कि गठबंधन सरकार का हर फैसला जनहित में है. उन्होंने विपक्ष को सलाह देते हुए कहा कि विपक्ष बेवजह के आरोप के बजाए जनहित में सलाह दे, हम उसे लागू करेंगे. उन्होंने कहा कि प्रदेश की गठबंधन सरकार लोगों की भावनाओं और अपने वायदों के मुताबिक काम कर रही है. इस सरकार में किसी भी क्षेत्र या वर्ग की अनदेखी नहीं होगी.

कार्यकर्ताओं की मेहनत से जेजेपी संगठन सबसे मजबूत: डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला

इसे भी पढ़ें: चंडीगढ़: सीएम विंडो की बड़ी कार्रवाई, सिरसा बागवानी अधिकारी निलंबित

अपने काम से जेजेपी ने प्रदेश के लोगों का जीता दिल: डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी का रीढ़ होता है. कार्यकर्ताओं की बदौलत और मजबूत संगठन के चलते जेजेपी ने थोड़े से समय में प्रदेश के लोगों का दिल जीता और आज सत्ता में है. उन्होंने कहा कि सरकार में कार्यकर्ताओं की अनदेखी नहीं होगी. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता सामाजिक कार्यों में भाग लें और सरकार की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाएं, ताकि सरकार की योजनाओं का लाए प्रत्येक व्यक्ति को मिल सके.

बौखला गया है विपक्ष: दुष्यंत चौटाला

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि गठबंधन सरकार द्वारा प्रदेश में चंद दिनों में हुए कार्य और फैसले को लेकर विपक्ष बौखला गया है. विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हम विपक्ष को अनदेखा नहीं करेंगे, बल्कि विपक्ष जनहित में कोई अच्छा सुझाव देगा तो उस पर विचार कर लागू भी करेंगें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details