हरियाणा

haryana

बुजुर्ग महिला को युवकों ने लाठी डंडों से पीटा, तेज रफ्तार से बाइक चलाने से रोका था

By

Published : Aug 29, 2022, 7:48 PM IST

सोनीपत के गांव मानिक माजरी में गली में शराब पीकर तेज गति से बाइक चला रहे युवकों को रोकना एक बुजुर्ग महिला को भारी पड़ गया. युवकों ने इस बात से नाराज होकर बुजुर्ग महिला व उसके परिवार को बेरहमी से पीटा जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई.

attack on old woman in sonipat
बुजुर्ग महिला को युवकों ने लाठी-डंडों से पीटा

सोनीपतःगांव मानिक माजरी में कुछ युवकों नें एक बुजुर्ग महिला और उसके परिवार (attack on old woman in sonipat) की बेरहमी से पिटाई कर दी. बुजुर्ग महिला ने शराबी युवकों को गली में तेज रफ्तार से बाइक न चलाने से रोका था. इस बात से नाराज होकर 6-7 युवकों ने महिला पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. महिला को बचाने के लिए जब उसका बेटा व परिवार के अन्य लोग बचाने के लिए आये तो युवकों ने उन पर भी हमला कर दिया. इस हमले में बुजुर्ग महिला के दोनों हाथों और शरीर के अन्य हिस्सों पर गंभीर चोटें आई हैं.

पीड़ित महिला ने मामले कि शिकायत गन्नौर थाने में की लेकिन पुलिस ने अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नही किया है. पीड़िता के बेटे ने बताया कि आरोपी गांव अटाल के रहने वाले हैं. उसका आरोप है कि पुलिस आरोपियों को बचा रही है इसलिए वो शिकायत लेकर सोनीपत में पुलिस के उच्च अधिकारियों के पास पहुंचे हैं. बुजुर्ग महिला के बेटे की मांग है कि पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करे और उनके साथ न्याय करे.

बुजुर्ग महिला को युवकों ने लाठी-डंडों से पीटा

बता दें कि, बुजुर्ग महिला वकीला पर बीती 24 अगस्त को युवकों ने हमला किया था. हमले की शिकायत पीड़ित परिवार ने गन्नौर थाना में की लेकिन पुलिस ने उनकी शिकायत पर काई कार्रवाई नहीं की. कई बार पीड़ित परिवार आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने के चक्कर काट चुका है लेकिन पुलिस कर्मी उनकी नहीं सुन रहे हैं. गन्नौर के थाना प्रभारी से जब मामले को लेकर बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कुछ भी करने से इनकार कर दिया. हमले के 5 दिन बाद भी पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर पाई है जिससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details