हरियाणा

haryana

सोनाली फोगाट मर्डर केस, जांच करने गोवा पुलिस आज पहुंचेगी हरियाणा

By

Published : Aug 29, 2022, 7:32 PM IST

Updated : Aug 30, 2022, 11:08 AM IST

गोवा पुलिस जायेगी हरियाणा
गोवा पुलिस जायेगी हरियाणा

सोनाली फोगाट मर्डर केस की जांच करने के लिए गोवा पुलिस आज हरियाणा के हिसार पहुंचने वाली है. गोवा पुलिस का कहना है कि सोनाली के परिवार वालों ने जो आरोप लगाये हैं उसकी छानबीन की जायेगी.

गोवा: सोनाली फोगाट मर्डर केस की जांच करने गोवा पुलिस अधिकारियों की एक टीम आज हरियाणा पहुंचेगी. गोवा पुलिस सोनाली फोगाट के परिवार द्वारा लगाए गए कुछ आरोपों और संदेह की पुष्टि के लिए आज हिसार पहुंचेगी. हिसार में सोनाली फोगाट का फार्म हाउस है. सोनाली ज्यादातर समय यहीं रहती थीं. सोनाली फोगाट का परिवार भी हिसार में ही रहता है. 23 अगस्त को सोनाली फोगाट की गोवा में मौत हो गई थी. गोवा पुलिस के मुताबिक सोनाली के ड्रिंक में कुछ मिलाकर पिलाया गया था. इस मामले में पुलिस लगाता छानबीन कर रही है. जांच के सिलसिले में गोवा पुलिस हरियाणा भी आयेगी.

हरियाणा के हिसार जिले में सोनाली बिश्नोई का फार्म हाउस है. सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में गोवा पुलिस चार लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. इनमें सोनाली फोगाट का पीए सुधीर सांगवान, उसका दोस्त सुखविंदर, गोवा के कर्ली क्लब का मालिक और ड्रग देने वाले को गिरफ्तार कर चुकी है. सुधीर सांगवान और सुखविंदर 10 दिन की पुलिस रिमांड पर हैं. रिमांड के दौरान पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है. गोवा की अंजुना पुलिस ने शनिवार को आरोपी सुधीर सागवान और सुखविंदर सिंह को मापुसा शहर की अदालत में पेश किया था.

26 अगस्त को सोनाली फोगाट की मौत मामले में गोवा पुलिस (Goa Police on sonali phogat death case) ने बड़ा खुलासा किया था. गोवा पुलिस के आईजीपी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर यह देखा गया है कि कथित सुधीर सांगवान और उसका सहयोगी सुखविंदर सिंह सोनाली फोगाट के साथ एक क्लब में पार्टी कर रहे थे. एक वीडियो में ये दिख रहा है कि उनमें से एक ने सोनाली को जबरदस्ती कुछ पिलाया. क्लब में पार्टी के दौरान के दो सीसीटीवी वीडियो भी सामने आ चुके हैं. एक वीडियो में कथित सुधीर सांगवान लड़खड़ाती हुई सोनाली फोगाट को पकड़कर ले जा रहा है. तो दूसरे वीडियो में सुधीर सोनाली के मुंह में बोतल से कुछ पिला रहा है.

ये भी पढ़ें- क्या सोनाली हत्या केस में झूठ बोल रही है गोवा पुलिस, सोनाली के भाई ने खोली पोल

Last Updated :Aug 30, 2022, 11:08 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details