दिल्ली

delhi

Crime In Delhi: वेस्ट जिले के एटीएस ने शातिर ऑटो लिफ्टर को दबोचा, मोबाइल और स्कूटी बरामद

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Aug 27, 2023, 3:14 PM IST

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शातिर चोर को गिरफ्तार किया है, जो विभिन्न इलाकों में चोरी की वारदात को अंजाम देता था. गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ दिल्ली के विभिन्न थानों में कई मामले दर्ज है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:वेस्ट जिले के एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वाड की टीम ने एक ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया है. इसकी गिरफ्तारी से पुलिस ने सात मामलों को सुलझाने का दावा किया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से छह मोबाइल फोन और चोरी की स्कूटी बरामद की है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान राहुल है और वह जेजे कॉलोनी का रहने वाला है.

वेस्ट जिले के डीसीपी विचित्र वीर ने बताया कि एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वॉड ने एक शातिर ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार कर बढ़िया काम किया है. एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वाड में तैनात एएसआई शौकत अली को एक खुफिया जानकारी मिली थी कि एक शातिर ऑटो लिफ्टर राहुल राजौरी गार्डन थाना इलाके में सब रजिस्ट्रार दफ्तर के पास आने वाला है. इसके बाद एएसआई शौकत अली, हेड कांस्टेबल उमेश, हेड कांस्टेबल प्रवीण और कांस्टेबल कालूराम की टीम बनाई गई. जिसका नेतृत्व आपरेशन सेल के एसीपी अरविंद कुमार कर रहे थे.

पुलिस ने बदमाश के आनेवाली जगह पर जाल बिछाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वह जिस स्कूटी से आया था. वह स्कूटी भी चोरी की निकली. स्कूटी पंजाबी बाग इलाके से चुराई गई थी. तलाशी लेने पर उसके पास से छह मोबाइल फोन बरामद हुए, जो अलग-अलग इलाकों से चुराई गई थी. आरोपी इन मोबाइल फोन को बेचने के लिए जा रहा था. पुलिस के अनुसार आरोपी ने पंजाबी बाग के अलावा तिलक नगर, जनकपुरी इलाके में वारदात को अंजाम दिया था. गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ पहले से ही विभिन्न थानों में कई मामले दर्ज है.

ये भी पढ़ें :वेलकम थाना पुलिस ने हथियार और गोला-बारूद आपूर्ति करने के मामले में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

ये भी पढ़ें :Crime In NCR: पुलिस ने गांजा तस्कर को किया गिरफ्तार, दो किलो से अधिक अवैध गांजा बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details