दिल्ली

delhi

पश्चिम विहार के सब्जी मार्केट में लगी आग, दर्जनों दुकानें जलकर खाक

By

Published : Nov 28, 2022, 10:08 AM IST

राजधानी दिल्ली में एक तरफ सर्दी का सितम शुरू हो गया है, वहीं दूसरी तरफ आग लगने की घटना में भी तेजी आ गई है. पहले भागीरथ पैलेस में भीषण आग लगी, अब पश्चिम विहार इलाके की सब्जी मंडी में देर रात आग लग गई, जिसमें कई दुकानें पूरी तरह से जल गई.

delhi news
सब्जी मार्केट में लगी आग

नई दिल्ली : पश्चिम विहार ब्लॉक A-5 के जनता सब्जी मार्किट में बीती रात आग लग गई. इसके कारण दर्जनभर से अधिक दुकानें जलकर खाक हो गई. जानकारी के अनुसार आग देर रात दो बजे के करीब लगी और धीरे-धीरे पूरे सब्जी मंडी में फैल गई. इससे कई दुकानें आग की चपेट में आ गई. सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की दस गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग बुझाने का काम शुरू किया. लेकिन आग पूरी मार्केट में फैलने के कारण फायर ब्रिगेड की टीम को आग पर काबू पाने में काफी मशक्कत करना पड़ा.

फायर विभाग से मिली जानकारी के अनुसार सुबह 6 बजे के करीब आग पर काबू पा लिया गया था. लेकिन इस बीच सब्जी मंडी में दर्जनभर से अधिक दुकानें जलकर खाक हो चुकी थी. आग बुझा के समय एक फायर कर्मी मामूली रूप से घायल हो गया, जिसे फर्स्ट एड दिया गया. इस घटना में किसी की हताहत होने की खबर नहीं हैं.

सब्जी मार्केट में लगी आग

ये भी पढ़ें :श्रद्धा वॉकर मर्डर केस: तिहाड़ जेल पहुंचे आरोपी आफताब पर रखी जा रही खास नजर

फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. लेकिन आशंका जताई जा रही है आग या तो अलाव जलाने से लगी या फिर शॉर्ट सर्किट से. इस बात की छानबीन की जा रही है. फायर विभाग का कहना है कि अगर लोग छोटी-छोटी सावधानियां बरतें तो इस तरह के हादसे से बचा जा सकता है.

ये भी पढ़ें :दिल्ली कस्टम ने जब्त किए करीब 95 लाख सोने के जेवर, आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details