दिल्ली

delhi

पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के गांव से ट्रांसफार्मर हुआ चोरी, जानें पूरा मामला

By

Published : Jan 18, 2023, 1:43 PM IST

मायाबती के गांव से ट्रांसफार्मर चोरी
मायाबती के गांव से ट्रांसफार्मर चोरी

बसपा सुप्रीमो मायावती के गांव से चोरों ने ट्रांसफार्मर चोरी कर लिया. इस दौरान चोर 200 केवी का ट्रांसफार्मर चुराकर ले गए. इस घटना के बाद पूरा गांव अंधेरे में डूब गया. ग्रेटर नोएडा के बादलपुर गांव में चोरों के हौसले कितने बुलंद है, आप इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं.

नई दिल्ली:उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के गांव बादलपुर से चोरों ने रविवार की रात ट्रांसफार्मर चोरी कर लिया. इस दौरान चोर 200 केवी का ट्रांसफार्मर चुराकर ले गए. जिसके बाद 200 घरों की बिजली आपूर्ति पूरी तरीके से ठप हो गई. दो दिन बिजली आपूर्ति ठप होने के बाद जब ग्रामीणों के द्वारा हंगामा किया गया तब बिजली विभाग के द्वारा मंगलवार शाम को बादलपुर गांव में बिजली सेवा बहाल की गई.

दरअसल, ग्रेटर नोएडा के बादलपुर गांव से बिजली का ट्रांसफर चोरी हो गया है. जिले में चोरों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे है. अब चोर लगातार बिजली के ट्रांसफार्मरों को ही अपना निशाना बना रहे है. हालांकि इस बार चोरों ने बसपा सुप्रीमो मायावती के गांव बादलपुर में चोरी की घटना को अंजाम दिया. बादलपुर थाना क्षेत्र के बादलपुर गांव में चोरों ने बिजली के ट्रांसफार्मर को चुरा लिया. गांव के पास ही 200 केवी का ट्रांसफार्मर लगा हुआ है. उसी पर चोरों ने धावा बोल दिया और चोर रात में ट्रांसफार्मर चुराकर फरार हो गए. सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई.

ये भी पढ़े:धक्का देकर मोबाइल चोरी करने वाले गैंग का भंडाफोड़, छह गिरफ्तार

गौरतलब है कि ग्रेटर नोएडा में लगातार चोर ट्रांसफार्मरों को अपना निशाना बना रहे है. इससे पहले दादरी थाना क्षेत्र में भी 2 गांवों में ट्रांसफार्मर चोरी होने की घटनाएं हो चुकी है. अब उसके बाद बादलपुर थाना क्षेत्र में भी उसी की तरह की घटना को अंजाम दिया गया. वहीं ट्रांसफार्मर चोर पुलिस की गिरफ्त से अभी भी फरार चल रहे है.

ये भी पढ़े:दिल्ली में बेखौफ हुए चोर, तिलक विहार में चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद

ABOUT THE AUTHOR

...view details