दिल्ली

delhi

सेंट्रल जोन में गुर्जर सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा का अनावरण

By

Published : Mar 6, 2022, 9:46 AM IST

साउथ एमसीडी के सेंट्रल जोन में गुर्जर सम्राट राजा मिहिर भोज की प्रतिमा का अनावरण किया. प्रतिमा का अनावरण केंद्रीय राज्यमंत्री मीनाक्षी लेखी के उपस्थिति में किया गया.

Statue of Emperor Mihir Bhoj unveiled
सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा का अनावरण

नई दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के सेंट्रल जोन क्षेत्र के नीम चौक गढ़ी गांव में शनिवार को महान प्रतापी शासक गुर्जर सम्राट राजा मिहिरभोज की प्रतिमा का अनावरण केंद्रीय राज्यमंत्री मीनाक्षी लेखी के उपस्थिति में किया गया. इस दौरान दक्षिणी दिल्ली के सांसद रमेश बिधूड़ी, सेंट्रल जोन के चेयरमैन राजपाल सिंह सहित बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद रहे.

इस दौरान मंच से लोगों को संबोधित करते हुए मीनाक्षी लेखी ने बताया कि यहां से हमारा निगम पार्षद नहीं है. लेकिन क्षेत्र वासियों की मांग पर हमने हमारे सेंट्रल जोन के चेयरमैन और कमिश्नर से बात कर यहां पर गुर्जर सम्राट राजा मिहिरभोज जी की प्रतिमा का अनावरण किया गया है. वहीं इस दौरान सांसद रमेश बिधूड़ी ने गुर्जर सम्राट राजा मिहिरभोज को याद किया और उनके महान कार्यों के बारे में मौजूद लोगों को बताया.

सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा का अनावरण

वहीं इस दौरान चेयरमैन राजपाल सिंह ने बताया कि दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के सेंट्रल जोन में गुर्जर सम्राट राजा मिहिरभोज की यह पहली प्रतिमा लगाई गई है इसके लिए उन्होंने केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी जी का आभार व्यक्त किया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details