दिल्ली

delhi

कैब बुक करके कार लूटने वाले बदमाशों की पुलिस से हुई मुठभेड़, एक बदमाश घायल, दो फरार

By

Published : Nov 18, 2022, 10:52 PM IST

नोएडा में चेकिंग के दौरान बिसरख थाना पुलिस की तीन बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. यह बदमाश कैब बुक करके और लॉक तोड़कर गाड़ियों की चोरी करते थे. मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश घायल हो गया जिसे पुलिस ने पकड़ लिया है. वहीं इसके दो साथी फरार हो गए हैं, जिनकी तलाश जारी है.

a
as

नई दिल्ली/नोएडा:कैब बुक करके और गाड़ियों का लॉक तोड़कर गाड़ियों की चोरी करने वाले बदमाशों की शुक्रवार को बिसरख पुलिस के साथ चेकिंग के दौरानमुठभेड़ हो गई . बाइक सवार तीन बदमाशों से हुई मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है. वहीं दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए. घायल बदमाश को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा है. वहीं फरार बदमाशों के लिए पुलिस कॉम्बिंग कर रही है. पुलिस ने बदमाशों के पास से एक चोरी की मोटरसाइकिल, एक अवैध तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.


शुक्रवार की शाम बिसरख पुलिस टाइट एंड एंबेसी चौराहे पर वाहन चेकिंग कर रही थी. तभी पुलिस को एक पीले रंग की अपाचे बाइक पर तीन संदिग्ध व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए. पुलिस ने रुकने का इशारा किया, जिस पर वे सेक्टर 2 की तरफ जाने वाली सड़क पर मोटरसाइकिल मोड़कर कर भागने लगे. पुलिस ने पीछा किया तो आगे जंगल के पास जाकर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की. पुलिस की जवाबी फायरिंग में दनकौर के आजमपुर गढ़ी निवासी दीपक के पैर में गोली लग गयी, जिससे वह घायल हो गया. घायल बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक चोरी की बाइक, एक अवैध तमंचा, एक खोखा कारतूस व दो जिंदा कारतूस बरामद की है. वहीं दो अन्य बदमाश बादल व हिमांशु अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए, जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा साद मियां खा ने बताया कि बिसरख पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी. तभी पुलिस को बाइक पर आते हुए संदिग्ध दिखाई दिए, जिनके साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई. इसमें एक बदमाश के पैर में गोली लग गई, वहीं दो बदमाश फरार हो गए. पूछताछ में घायल बदमाश दीपक ने बताया कि वह कैब बुक करके और गाड़ियों का लॉक तोड़कर गाड़ियों की चोरी करते थे. इससे पहले भी वह कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं.

कैब बुक करके कार लूटने वाले बदमाशों से पुलिस की हुई मुठभेड़

ये भी पढ़ें:ग्रेटर नोएडा की दादरी पुलिस ने 5 वाहन चोरों को किया गिरफ्तार, नशीला पदार्थ खिलाकर करते थे वाहन चोरी

पुलिस से हुई मुठभेड़ में दो बदमाश बादल और हिमांशु अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए, जिनकी तलाश में पुलिस कांबिंग कर रही है. जल्द ही उनको भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. यह शातिर किस्म के बदमाश हैं जो कैब को बुक कर कर यहां पर लाते हैं और उसके बाद ड्राइवर को फेंक कर गाड़ी को लेकर फरार हो जाते थे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details