दिल्ली

delhi

दिल्ली के एक युवक ने OYO होटल में लगाई फांसी, पिता का मोबाइल नंबर दीवारों पर लिखा

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Aug 30, 2023, 6:51 AM IST

Updated : Aug 31, 2023, 6:30 AM IST

दक्षिणी दिल्ली के सीआर पार्क इलाके में स्थित एक OYO होटल में एक शख्स का शव बरामद हुआ है. दरअसल, एक युवक ने होटल में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. इससे पहले उसने अपने पिता का नंबर दीवारों पर लिख दिया था. पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है.
Etv Bharat
Etv Bharat

युवक ने लगाई फांसी

नई दिल्लीः दक्षिणी दिल्ली के चित्तरंजन पार्क (सीआर पार्क) स्थित एक OYO होटल में ठहरे हुए 25 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक युवक की पहचान खानपुर निवासी राहुल हलदर के तौर पर हुई है. आत्महत्या के पहले उसने अपने पिता को सूचना देने के लिए उनका मोबाइल नंबर दीवार पर लिख दिया. आत्महत्या की सूचना मिलने के बाद सीआर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एम्स की मोर्चरी में भेज दिया. पुलिस ने आत्महत्या की जानकारी परिजनों को दे दी है और फिलहाल चितरंजन पार्क पुलिस सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि मृतक राहुल हलदर अपने परिवार के साथ जवाहर पार्क देवली रोड खानपुर में रहता था. पुलिस को दिए बयान में राहुल के परिजनों ने बताया कि उन्हें मंगलवार दोपहर होटल से फोन आया था कि राहुल का होटल से चेक आउट का समय खत्म हो गया था. फिर भी वह कमरे का दरवाजा नहीं खोल रहा था. इसके बाद वह होटल पहुंचे, जहां उन्होंने होटल स्टाफ की मदद से दरवाजा तोड़ा तो देखा कि राहुल हलदर पंखे से लटका हुआ था. परिजनों ने उसे नीचे उतार कर बिस्तर पर रखा और मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की.

प्राथमिक जांच में सामने आया कि राहुल 28 अगस्त की रात 11 बजे होटल आया था. 29 अगस्त की सुबह 11 बजे उसे होटल छोड़ना था, लेकिन वह 29 को अपने कमरे का गेट नहीं खोल रहा था, जिसके बाद होटल स्टाफ ने परिजनों की मदद से कमरे का गेट तोड़ा. पुलिस की जांच में सामने आया कि राहुल ने आत्महत्या से पहले अपने परिवार के सदस्यों को सूचित करने के लिए होटल के रजिस्टर और कमरे की दीवार पर अपने पिता का मोबाइल नंबर भी लिखा था. फिलहाल पुलिस सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

Last Updated :Aug 31, 2023, 6:30 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details