दिल्ली

delhi

Auto Lifters Arrested: AATS स्टाफ टीम के हत्थे चढ़ा ऑटो लिफ्टर, चोरी की 6 बाइक बरामद

By

Published : Feb 24, 2023, 6:38 PM IST

दिल्ली के दक्षिणी जिले की AATS की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए ऑटो लिफ्टर को पकड़ा है. पकड़े गए आरोपी के पास से चोरी के 6 मोटरसाइकिल बरामद किए गए हैं. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और आगे की जांच में जुट गई है.

AATS स्टाफ टीम के हत्थे चढ़ा ऑटो लिफ्टर
AATS स्टाफ टीम के हत्थे चढ़ा ऑटो लिफ्टर

AATS स्टाफ टीम के हत्थे चढ़ा ऑटो लिफ्टर

नई दिल्ली:दक्षिणी दिल्ली जिले के AATS स्टाफ की टीम ने वाहनों की चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले एक ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया है. आरोपी की गिरफ्तारी के साथ टीम ने उसके कब्जे से 6 दोपहिया वाहन और गाड़ी के लॉक तोड़ने के उपकरण बरामद किए हैं. आरोपित व्यक्ति की पहचान संगम विहार के आकाश के रूप में की गई है.

दक्षिणी दिल्ली जिले में बढ़ी वाहन चोरी की घटनाएं: पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि दक्षिणी जिले के क्षेत्र में हाल के दिनों में मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं में बढ़ोत्तरी देखी गई. जिसके बाद एटीएस टीम को चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने का काम सौंपा गया था. इस दौरान एसीपी मुकेश त्यागी ने इंस्पेक्टर उमेश यादव की देखरेख में एक टीम का गठन किया, जिसमें एएसआई रमेश, एएसआई मकसूद खान, एएसआई देशराज, कांस्टेबल अरविंद को शामिल किया गया.

टीम लगातार छानबीन और जांच कर रही थी. साथ ही जहां से बाइक चोरी की घटनाएं हो रही थी, वहां के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की गई. काफी छानबीन और जांच के दौरान टीम को सफलता का हाथ लगी. पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली कि एक ऑटो लिफ्टर मालवीय नगर और सहायक क्षेत्र में मोटरसाइकिल चोरी की योजना को अंजाम देने के लिए आने वाला है. सूचना के आधार पर टीम ने जाल बिछाया और करीब 3:30 बजे मोटरसाइकिल चोरी करने आए एक व्यक्ति को पकड़ लिया.

ये भी पढ़ें:रबूपुरा कस्बे में दबंगों के डर से पलायन को मजबूर हुआ परिवार, जानिए क्या है पूरा मामला

आरोपित व्यक्ति के कब्जे से चोरी किया हुआ बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल, ब्लॉक कटर रिंग सहित अन्य उपकरण बरामद किए गए. पूछताछ करने पर बरामद मोटरसाइकिल थाना नेब सराय से चोरी की पाई गई. आगे उसकी निशानदेही पर 5 और दोपहिया वाहन बरामद किए गए. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:Murder Case: डॉक्टर की हत्या से जुड़ा CCTV फुटेज आया सामने, इस वजह से उतारा गया था मौत के घाट

ABOUT THE AUTHOR

...view details