दिल्ली

delhi

Delhi Crime: फतेहपुर बेरी इलाके में 26 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या

By

Published : Aug 20, 2023, 10:51 AM IST

दक्षिणी दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके में एक शख्स के घर में घुसकर उसे गोली मार दी. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं, अंबेडकर नगर के महर्षि वाल्मीकि मार्ग के पास एटीएम मशीन में पैसे डालने आए लोगों से ठगी करनेवाले दो ठग को गिरफ्तार किया गया है.

19310383
19310383

नई दिल्लीः दक्षिण दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके में घर में घुसकर आरोपियों ने एक 27 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. शनिवार रात को जब यह परिवार खाना खाने के बाद घर के अंदर बैठे थे, तभी एक युवक दरवाजा खोल कर अंदर आया और राहुल नाम के युवक को गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर युवक का पिता बाहर आया और भागते हुए आरोपी को धर दबोचा.

पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई और आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया. वहीं गंभीर हालत में घायल राहुल को इलाज के लिए एम्स ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर दिल्ली पुलिस टीम पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी.

दो ठग गिरफ्तार: वहीं, एटीएम मशीन में पैसे डालने के लिए आने वाले बुजुर्ग और महिलाओं को निशाने बनाने वाले दो ठगों का साउथ जिले की नारकोटिक्स दस्ते ने गिरफ्तार किया है. उनके पास से 20 हजार कैश भी बरामद हुआ है. वहीं गिरफ्तार ठगों की पहचान बिहार के मोतीहारी निवासी 42 वर्षीय गुजूर साहनी और 28 वर्षीय उमेश महतो के तौर पर हुई है.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक 17 अगस्त को नारकोटिक्स दस्ते को सूचना मिली थी कि ठगी में शामिल दो ठग अंबेडकर नगर के महर्षि वाल्मीकि मार्ग के पास एक एटीएम मशीन के पास आने वाले हैं. सूचना के बाद ट्रैप लगा दोनों को पकड़ लिया गया. तलाशी लेने पर उनके पास से 20 हजार कैश बरामद हुआ. पूछताछ में उन्होंने बताया कि वह एटीएम मशीन के बाहर रेकी करते हैं. जैसे ही कोई बुजुर्ग या महिला पैसा डालने के लिए एटीएम मशीन में जाते हैं. इसके बाद फिर बातों में उलझाकर कैंसिल का बटन दबा देते हैं. इससे पैसे ट्रे में ही फंस जाता था, फिर पीड़ित को बताते थे कि उनका पैसा जमा हो गया है. उनके जाने के बाद आरोपी पैसे निकाल लेते थे. जांच में पता चला कि उमेश महतो पर पहले से ठगी को दो मामले दर्ज हैं.

ये भी पढ़ेंः
Cyber Crime: ग्रेटर नोएडा में साइबर जालसाजों की शिकार बनी युवती, 30 लाख रुपए की ठगी

दिल्ली पुलिस की टीम ने दो कुख्यात हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया, एक पिस्टल बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details