दिल्ली

delhi

दिल्ली में जहरखुरानी गैंग के तीन बदमाश हुए गिरफ्तार, नशीला पदार्थ पिलाकर करते थे लूटपाट

By

Published : Nov 22, 2022, 10:04 AM IST

Updated : Nov 22, 2022, 10:10 AM IST

पश्चिमोत्तर दिल्ली में कश्मीरी गेट थाना पुलिस ने जहरखुरानी गैंग के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया (gang arrested in Delhi) है. इसने पास से लूटे गए 60 हजार रुपये में से 4 हजार रुपये और नशे की गोलियां बरामद हुई हैं. इनके नाम फिरोज, नईम व नसीम हैं. पुलिस ने इन्हें जेल भेज दिया है.

दिल्ली में जहरखुरानी गैंग के तीन बदमाश हुए गिरफ्तार
दिल्ली में जहरखुरानी गैंग के तीन बदमाश हुए गिरफ्तार

नई दिल्ली : कश्मीरी गेट थाना पुलिस ने जहरखुरानी करने वाले गैंग के तीन बदमाशों को गिरफ्तार (gang arrested in Delhi) किया है. तीनों बदमाश ऑटो में सवारी बनकर सफर करते थे और मौका मिलते ही दूसरे यात्रियों को कोल्ड ड्रिंक व अन्य पेय पदार्थों में नशे की चीज मिलाकर पिलाते थे और मौका मिलते ही उनका सामान लेकर रफूचक्कर हो जाते थे. यह गैंग दिल्ली और आसपास के इलाकों में कई वारदातों को अंजाम दे चुका है, इन्हें पकड़ने के लिए ने पुलिस ने इलाके में लगे 40 सीसीटीवी खंगाले तब जाकर यह गैंग पुलिस की पकड़ में आया.

जहरखुरानी की मिली थी ऑनलाइन शिकायत :उत्तरी जिले के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि यह गिरोह पिछले कई दिनों से दिल्ली और आसपास के इलाकों में सक्रिय होकर लूट की वारदातों को अंजाम दे रहा था. 16 नवंबर को हरिद्वार निवासी मोहम्मद अली ने इस मामले में कश्मीरी गेट थाना में ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम का गठन किया और इलाके में लगे 40 सीसीटीवी खंगाले और लोकल इंटेलिजेंस का सहारा लेते हुए आरोपियों की तलाश शुरू की.

ये भी पढ़ें :-इंडोनेशिया के जावा द्वीप पर भूकंप, 162 लोगों की मौत, अन्य सैकड़ों घायल

सीसीटीवी फुटेज से मिला सुराग : सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगालने के बाद पुलिस टीम को आरोपियों का सुराग मिला, पुलिस टीम ने मामले में कार्रवाई करते हुए ऑटो सहित तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों के नाम फिरोज, नईम व नसीम है, गिरफ्तारी के दौरान पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटे गए 60000 रुपये में से 4000 रुपये और नशे की 8 गोलियां बरामद की हैं. पुलिस ने जहर खुरानी गैंग के इन तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस इनसे पूछताछ के आधार पर दिल्ली और आसपास के इलाके में सक्रिय गिरोह की तलाशी के लिए भी अभियान भी चला रही है.

ये भी पढ़ें :-नर्सरी में दाखिले की दौड़: दिल्ली के स्कूलों में एक दिसंबर से शुरू होगी एडमिशन की प्रक्रिया, जाने कैसे करें आवेदन

Last Updated :Nov 22, 2022, 10:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details