दिल्ली

delhi

प्रशांत विहार पुलिस ने दो शातिर झपटमारों को किया गिरफ्तार

By

Published : Dec 9, 2022, 9:25 AM IST

दिल्ली में स्ट्रीट क्राइम पर अंकुश लगाने के लिए दिल्ली पुलिस लगातार गश्त कर रही है. इसी क्रम में प्रशांत विहार पुलिस ने दो शातिर झपटमारों को गिरफ्तार किया है.

delhi crime news
दिल्ली में दो शातिर गिरफ्तार

नई दिल्ली: सड़क पर पैदल चल रहे राहगीर से झपटमारी की वारदात को अंजाम देने की कोशिश कर रहे दो शातिर झपटमारों को प्रशांत विहार पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके कब्जे से छीनी गई नकदी बरामद की है. फिलहाल दोनों के खिलाफ पुलिस पूछताछ कर रही है.

रोहिणी जिले के डीसीपी डॉ गुरइकबाल सिंह सिद्धू ने बताया कि दिल्ली में स्ट्रीट क्राइम के मद्देनजर प्रशांत विहार थाने में तैनात हेड कॉन्स्टेबल परमवीर और उमेश बीते दिनों पैट्रोलिंग ड्यूटी दे रहे थे. पैट्रोलिंग के दौरान दोनों जब रोहिणी सेक्टर 10 स्थित जापानी पार्क पहुंचे तो उन्होंने देखा कि दो बदमाश एक राहगीर के साथ झपटमारी की कोशिश कर रहे हैं.

पुलिस ने राहगीर की मदद से दोनों को मौके से ही धर दबोचा. डीसीपी के मुताबिक दोनों की पहचान रोहिणी सेक्टर 16 निवासी साहिल कुमार और रोहिणी सेक्टर 17 निवासी नकुल के रूप में हुई है. प्रशांत विहार थाने की पुलिस ने दोनों बदमाशों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें :दिल्ली पुलिस ने शातिर ऑटो लिफ्टर को किया गिरफ्तार, चार स्कूटी बरामद

इससे पहले तिलक नगर थाना पुलिस ने शातिर ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया (Police arrested vicious auto lifter in delhi) है. आरोपी ने कुछ दिन पहले वाहन चोरी की घटना को अंजाम दिया था. आरोपी पर पहले 11 आपराधिक मामले दर्ज हैं. आरोपी का नाम सचिन बताया जा रहा है और उसकी उम्र 26 साल उसके कब्जे से तीन और चोरी की स्कूटी बरामद की गई जिसे उसने कंझावला उत्तम नगर और बिंदापुर इलाके से चुराया गया था है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details