दिल्ली

delhi

दिल्ली: मामूली कहासुनी पर बदमाशों ने चाकू मारकर की हत्या की कोशिश

By

Published : Feb 13, 2023, 1:07 PM IST

दिल्ली में एक युवक की पेट्रोल पंप पर दो युवकों से कहा सुनी होने पर उसे चाकू मारकर हत्या का प्रयास करने का मामला सामने आया है. आरोपियों के बारे में कहा जा रहा है कि वह सरदार गैंग से संबंध रखते हैं.

Miscreants tried to kill young man
Miscreants tried to kill young man

नई दिल्ली:राजधानीमेंसिविल लाइन्स थाना इलाके में मामूली कहासुनी पर युवक की चाकू से गोदकर हत्या की कोशिश की गई है. आरोपियों ने घटना को सब्जी मंडी मोर्चरी के पास स्थित पेट्रोल पंप पर अंजाम दिया. घायल युवक का नाम अजहर है और वह अपने भाई अशरद के साथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए आया था. इसी बीच पेट्रोल पंप पर दोनों भाइयों की विक्की और बादल नाम के युवकों से हुई कहासुनी. आरोपियों ने अजहर की कमर के निचले हिस्से पर वार कर की हत्या की कोशिश की. घटना के बाद अजहर के भाई ने पुलिस को सूचना दी, जिसके आधार पर सिविल लाइन्स थाने की पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है.

उत्तरी जिले के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि 11 फरवरी शनिवार की रात करीब 11:45 बजे सब्जी मंडी मोर्चरी के पास स्थित एक पेट्रोल पंप पर झगड़े की सूचना मिली थी. पुलिस को घायल अजहर के चेचेरे भाई अरशद ने जानकारी दी कि पेट्रोल पंप पर दो युवकों से कहासुनी होने के दौरान उसके भाई को चाकू मार दिया गया है. इसके बाद चाकू मारने वाले दोनों युवक फरार हो गए.

यह भी पढ़ें-विवेक विहार इलाके में युवक की चाकू से गोदकर हत्या

पुलिस टीम मौके पर पहुंची और चश्मदीद व घायल के भाई के बयान के आधार पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया. दोनों भाई चांदनी चौक इलाके से सब्जी मंडी इलाके में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए थे. वहीं पेट्रोल पंप कर्मचारियों से पूछताछ करने पर पता चला कि हमलावरों का नाम विक्की और बादल है और वे सरदार के गैंग से ताल्लुक रखते हैं. पुलिस अब पेट्रोल पंप पर मौजूद सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें-Class 12th Student Stabbed in Kalkaji: पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार, एक अन्य हिरासत में

ABOUT THE AUTHOR

...view details