दिल्ली

delhi

Delhi ATM Loot: सराय रोहिल्ला में ATM मशीन काटकर लाखों रुपए ले उड़े बदमाश, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jul 2, 2023, 8:12 PM IST

नॉर्थ दिल्ली के सराय रोहिल्ला थाना इलाके में बीती रात चोरों ने पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम मशीन काटकर लाखों रुपए चोरी किया. फिलहाल सराय रोहिल्ला थाना पुलिस सीसीटीवी वीडियो के आधार पर चोरों के पड़ताल में जुटी है.

ATM मशीन काटकर लाखों रुपए की लूट
ATM मशीन काटकर लाखों रुपए की लूट

ATM मशीन काटकर लाखों रुपए की लूट

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में चोरों के हौसले काफी बुलंद हैं. ताजा मामला नॉर्थ दिल्ली के सराय रोहिल्ला थाना इलाके से सामने आया है. यहां चोरों ने बीती रात पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम मशीन काटकर कैश चोरी की वारदात को अंजाम दिया. किसी राहगीर द्वारा इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस जब तक मौके पर पहुंची तब तक चोर चोरी करके फरार हो चुका था. हालांकि इस घटना का पूरा वीडियो एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

उत्तरी जिले डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि घटना रविवार सुबह करीब 3:30 बजे की है. कुछ चोरों ने गैस कटर की मदद से सराय रोहिल्ला के शहजादा बाग इलाके के गुरुद्वारे के पास में पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को काटकर कैश चोरी किया है. पुलिस चोरों की तलाश भी कर रही है. बैंक मैनेजर ने बताया कि घटना के वक्त एटीएम मशीन में 19 लाख रुपए कैश था. अभी कितने कैश की चोरी हुई है इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. बैंक मैनेजर की शिकायत पर सराय रोहिल्ला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है.

ये भी पढ़ें:Delhi Crime: करोड़ों रुपए इनकम टैक्स रिफंड की धोखाधड़ी मामले में VBMCS कंपनी के निदेशक गिरफ्तार

बता दें कि उत्तरी दिल्ली के वजीराबाद इलाके में इसी साल 11 जनवरी को एटीएम वैन के गार्ड की हत्या कर लूट की वारदात को एक लुटेरे ने अंजाम दिया था. इस घटना में करीब 11 लाख रुपए लूटकर बदमाश फरार हो गया था. पुलिस अभी तक इस मामले को भी सुलझा नहीं सकी है. जबकि पुलिस के पास घटना से संबंधित सभी वीडियो भी मौजूद है. अब देखने वाली बात होगी कि दिल्ली पुलिस इस मामले में आगे क्या कार्रवाई करती है.

ये भी पढ़ें:Delhi Crime: 20 वारदात से उड़ा चुका था 6 थानों की पुलिस की नींद, महिला को टारगेट कर लूटता था गोल्ड चेन

ABOUT THE AUTHOR

...view details