दिल्ली

delhi

रोहिणी सेक्टर 2 में इमारत के ग्राउंड फ्लोर में लगी आग, दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू

By

Published : Sep 30, 2021, 7:11 PM IST

रोहिणी सेक्टर-2 में एक पांच मंजिला इमारत के ग्राउंड फ्लोर में अचानक आग लग गई. दमकल विभाग ने आग पर काबू पा लिया है. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है.

दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू
दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू

नई दिल्ली: दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-2 में एक पांच मंजिला इमारत के ग्राउंड फ्लोर में आग लग गई. आस-पास के लोगों के साथ मिलकर दमकल विभाग ने आग पर काबू पाया. गनीमत की बात कि कोई हताहत नहीं हुआ. परिवार वालों का आरोप दमकल की गाडियां देरी से पहुंची. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है.

दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-2 में उस वक्त हड़कंप का माहौल बन गया, जब रिहायशी इलाके के एक घर में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग ने इतना भयानक रूप ले लिया कि आस पास के लोगों में अफरा तफरी का माहौल बन गया. आलम यह हो गया कि घर के लोग अपने आप को सुरक्षित रखने के लिए पांचवीं मंजिल की छत पर चले गए. जानकारी के बाद मौके पर दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची.

दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू

ये भी पढ़ें-जंतर मंतर पर भड़काऊ नारेबाजी: पटियाला हाउस कोर्ट ने आरोपी पिंकी चौधरी को जमानत दी

हालांकि घर में फंसे कुछ लोगों को स्थानीय पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद सुरक्षित बाहर निकाल लिया. इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है. पीड़ित परिवार के अनुसार घर का कुछ सामान जरूर जलकर राख हो गया.

ये भी पढ़ें-छठ पर रोक : गरमाई दिल्ली की सियासत, BJP धूमधाम से मनाएगी छठ

पीड़ित परिवार वालों की मानें तो दमकल की गाड़ियों को पहुंचने में करीब 45 मिनट का समय लग गया, जब तक आस पड़ोस के लोगों ने ही मिलकर आग पर काबू पा लिया. शुरुआत में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details