दिल्ली

delhi

दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ें 2 बदमाश, क्षेत्र में करना चाहते थे वारदात

By

Published : Mar 11, 2023, 7:38 AM IST

अमन विहार क्षेत्र में बड़ी वारदात करने के लिए घूम रहे दो आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. अभियुक्तों के कब्जे से फोन और दो चाकू जब्त की गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

नई दिल्ली: अमन विहार इलाके में चोरी की बाइक पर सवार हथियार के साथ किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए घूम रहे दो शातिर बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों की पहचान साहिल और धीरज उर्फ जुड़ी के रूप में हुई है.

रोहिणी जिले के डीसीपी डॉ गुरइकबाल सिंह सिद्धू ने जानकारी देते हुए बताया कि ऑपरेशन पराक्रम के तहत विभिन्न थाना पुलिस को अपराधिक वारदातों पर लगाम लगाने के सख्त निर्देश दिए गए हैं. इसी कड़ी में स्नैचिंग और ऑटो लिफ्टिंग की घटनाओं को रोकने और उस पर अंकुश लगाने के लिए अमन विहार एसएचओ उपेन्द्र कुमार की देखरेख में एएसआई जसविंदर जून और कांस्टेबल विकास इलाके में गश्त कर रहे थे.

पुलिस को देख बदमाशों ने भागने की थी कोशिश: गश्त के दौरान उन्होंने कंझावला रोड की ओर से आ रही एक मोटरसाइकिल पर दो संदिग्ध युवकों को देखा, तभी पुलिस ने उन्हें चेकिंग के लिए रुकने का इशारा किया, लेकिन पुलिसकर्मियों को देख बाइक सवार बदमाशों ने भागने की कोशिश की. हालांकि पुलिस टीम की सक्रियता से काफी दूरी तक पीछा करने के बाद दोनों को दबोच लिया.

आरोपियों से दो फोन और दो चाकू बरामद:आरोपियों की तलाशी लेने पर दो फोन और दो चाकू जब्त की गई है. साथ ही जिप-नेट पर जांच करने पर बाइक भी साउथ रोहिणी थाना इलाके से चोरी की पाई गई. इसके अलावा आरोपियों की निशानदेही पर मुंडका और राजपार्क से चोरी की गई एक और बाइक भी जब्त की गई है.

किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे आरोपी: दोनों इलाके में किसी वारदात को अंजाम देने के लिए घूम रहे थे. पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी नशे के आदि थे और वारदात में आए सामान को ठिकाने लगाकर वह ड्रग्स आदि का सेवन कर मौजमस्ती करते थे. वहीं, पुलिस ने दोनों की गिरफ्तारी के बाद आधा दर्जन मामलों को भी सुलझाने का दावा किया है. फिल्हाल आरोपी वारदात में आए सामान को कहां और किसको बेचा करते हैं, और पुलिस आरोपियों के नेटवर्क को जानने की कोशिश कर रही है.

ये भी पढ़ें:दिल्ली पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर फरार चल रहा भगोड़ा गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details