दिल्ली

delhi

Delhi Crime: पुलिस मुठभेड़ में घायल गोगी गैंग का कुख्यात बदमाश गिरफ्तार, कई मामलों में रहा है शामिल

By

Published : Jul 29, 2023, 10:53 AM IST

दिल्ली के उत्तरी बाहरी जिले के स्पेशल स्टाफ ने मुठभेड़ के दौरान दिल्ली एनसीआर में कुख्यात गोगी गैंग के एक गुर्गे को गिरफ्तार किया है. उस पर लूट और रंगदारी जैसे कई मामले दर्ज हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: उत्तरी बाहरी जिला पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक कुख्यात गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है. जिसका संबंध दिल्ली के गोगी गैंग से बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक जिले के स्पेशल स्टाफ को मुखबिर से एक सूचना मिली थी. जिसके आधार पर एक पुलिस टीम का गठन किया गया. इंस्पेक्टर उमेश शर्मा के सुपरविजन में गठित टीम में एसआई विशाल मलिक, एएसआई नरेंद्र आदि शामिल थे. टीम को गैस एजेंसी डीएसआईडीसी रोड पर बने लाल क्वाटर से बवाना के पास तैनात किया गया.

ये भी पढ़ें: मुठभेड़ के बाद गोगी गैंग का बदमाश गिरफ्तार, हत्या के मामले में था वांछित

पुलिस को मुखबिर से इलाके में एक गैंगस्टर के आने की सूचना मिली. मिली सूचना के आधार पर ट्रैप बिछाया गया. पुलिस ने बवाना से लाल क्वार्टर की तरफ एक व्यक्ति को आते हुए देखा और उसे रुकने का इशारा किया. लेकिन रुकने की बजाय उसने अपनी बाइक की स्पीड और बढ़ा दी. इसी दौरान सड़क पर उसकी बाइक फिसल गई और वह गिर पड़ा. बचने का रास्ता न देखकर उसने पुलिस पर गोली चला दी. इसके बाद पुलिस की तरफ से भी जवाबी फायरिंग की गई. जवाबी फायरिंग में पवन उर्फ सोनू के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया. गायल अवस्ता में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसके पास से एक पिस्टल और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया है. बताया जा रहा है आरोपी मूल रूप से हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला है. वह लूट और रंगदारी के कई मामलों में शामिल रहा है.

ये भी पढ़ें: Delhi Police: डकैती कर भाग रहे गोगी गैंग के 3 सक्रिय सदस्य गिरफ्तार, हथियार बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details