दिल्ली

delhi

Delhi Crime: जहांगीरपुरी में बकरों की लूट का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

By

Published : Jul 3, 2023, 1:33 PM IST

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में बकरे चुराते हुए बदमाशों के गिरोह का सीसीटीवी सामने आया है. बदमाश गन पॉइंट पर करीब 16 बकरों को लूट ले गए. सीसीटीवी फुटेज होने के बावजूद पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

जहांगीरपुरी में बकरों की लूट का सीसीटीवी फुटेज

नई दिल्ली: दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में ईद से पहले कुर्बानी के लिए खरीद कर लाए बकरों की लूट का मामला सामने आया है. चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. बकरा व्यापारी नमाज पढ़ने के लिए मस्जिद में गए थे. वहां उनके छोटे-छोटे बच्चे बकरों की देख-रेख कर रहे थे. तभी बकरा चोर गिरोह पहुंचा और बच्चों को डराकर गनपॉइंट पर करीब 16 बकरे सेंट्रो कार में उठा ले गया. वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद होने के बावजूद पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं. आपको बता दें ईद से पहले कुर्बानी के लिए बकरा मंडियों में बकरे बिकने के लिए पहुंचते हैं. व्यापारी जहाँगीरपुरी इलाके के एक पार्क में बिक्री के लिए बकरे लेकर आए. लेकिन गन पॉइंट पर बकरों को लूट लिया गया जिनकी कीमत करीब 3 लाख बताई जा रही है. जहांगीरपुरी थाना पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

दोपहिया वाहन चोरी करने वाले दो ऑटो लिफ्टर गिरफ्तार

दक्षिणी दिल्ली जिला के संगम विहार थाने की पुलिस टीम में क्षेत्र में दोपहिया वाहनों की चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले दो ऑटो लिफ्टर्स को गिरफ्तार किया है. उनकी गिरफ्तारी से कई मामलों का खुलासा हुआ है. आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ पुलिस ने उनके कब्जे से तीन चोरी की मोटरसाइकिल व एक स्कूटी बरामद किया है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मोहम्मद शाहिद उर्फ लुक्का निवासी आई ब्लॉक संगम विहार और ताज मोहम्मद निवासी जे ब्लॉक संगम विहार दिल्ली के रूप में की गई है. पूछताछ के दौरान उन्होंने खुलासा किया कि एक मोटरसाइकिल उन्होंने गेट नंबर 4 मजीदिया अस्पताल के पास पार्किंग से चुराई थी. उनकी निशानदेही पर चोरी के तीन अन्य दोपहिया वाहन भी बरामद किए गए.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: कालकाजी इलाके में बुलेट चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

ABOUT THE AUTHOR

...view details