दिल्ली

delhi

दिल्ली में तेज रफ्तार बाइक ने पैदल चल रहे राहगीर को मारी टक्कर, हादसे में दो लोग घायल

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 23, 2023, 1:10 PM IST

Road Accident In Delhi: दिल्ली के नांगल राया इलाके में एक तेज रफ्तार बाइक ने पैदल चल रहे राहगीर को टक्कर मार दी. इस घटना में दोनों बुरी तरह से घायल हो गए हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

दिल्ली में तेज रफ्तार का कहर

नई दिल्ली:दिल्ली में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, शुक्रवार रात नांगल राया इलाके में एक तेज रफ्तार बाइक ने सड़क पार कर रहे एक व्यक्ति को टक्कर मार दी उसके बाद खड़ी कार से जा टकराई. इस दुर्घटना में दोनों को गंभीर चोट आई है. स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. बाद में पुलिस को भी इस घटना की जानकारी दी गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और वहां मौजूद लोगों की भीड़ को हटाया.

वेस्ट जिले के डीसीपी विचित्रवीर से मिली जानकारी के अनुसार घटना रात लगभग 8 बजे के करीब की है, जब तिलक नगर जेल रोड की तरफ से दिल्ली कैंट जाने वाली सड़क पर तेज गति से आ रही बाइक ने पहले सड़क पार कर रहे एक राहगीर को टक्कर मार दी और फिर टक्कर लगने के बाद पास ही में खड़ी कार से जा टकराई. फिलहाल दोनों का सरकारी अस्पताल में इलाज जारी है.

गौरतलब है कि, दिल्ली में रफ्तार का कहर आए दिन देखने को मिलता है. सितंबर महीने में मुकुंदपुर रेड लाइट के पास आउटर रिंग रोड पर तेज रफ्तार ट्रक ने कई वाहनों को टक्कर मार दी थी. इस घटना में एक कार ट्रक के टक्कर के बाद डिवाइडर पर चढ़ गई. इस हादसे में तीन से चार लोगों के घायल हो गए थे. वहीं, अक्टूबर महीने में मंगोलपुरी थाना इलाके के वेस्ट एन्क्लेव के पास एक एक तेज रफ्तार पिकअप वैन ने स्कूटी सवार युवकों को टक्कर मार दी थी. इस घटना ने दो युवकों की जीवन लीला समाप्त कर दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details