दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में कार चालक ने तोड़ा ट्रक का शीशा, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Nov 3, 2022, 10:44 PM IST

गाजियाबाद के मुरादनगर में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में कार चालक ट्रक ड्राइवर को धमकी दे रहा है. अब पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

ghaziabad news
चालक ने तोड़ा ट्रक का शीशा

नई दिल्ली/गाजियाबाद : गाजियाबाद में पुलिस के सामने कार चालक ने गरीब मिनी ट्रक ड्राइवर को गोली मारने का डर दिखाया. यही नहीं रोडरेज की घटना के बाद रोड पर कार चालक ने मिनी ट्रक का शीशा लोहे की रॉड मारकर तोड़ दिया. मामले से जुड़े दो वीडियो सामने आए हैं. एक में गालीबाज कार चालक ने मिनी ट्रक का शीशा तोड़ दिया और ट्रक ड्राइवर को गाली देते हुए धमकी दी की जा मेरे खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दे. मामला जब थाने पहुंचा तो थाने में पुलिसकर्मियों के सामने गालीबाज कार चालक ने मिनी ट्रक के ड्राइवर को गोली मारने की धमकी का डर दिखाया. वो थाने में भी ट्रक वाले को गाली देता रहा.

मामला गाजियाबाद के मुरादनगर इलाके का है, जहां एक मामूली सी घटना हुई थी जो हाई वोल्टेज ड्रामे में बदल गई. एक मिनी ट्रक और गाड़ी की टक्कर हो गई. इसके बाद हंगामा खड़ा हो गया. गाड़ी का ड्राइवर गाड़ी से बाहर निकला और ट्रक चालक को नीचे उतरने के लिए कहा. इसके बाद रोड पर ही ट्रक चालक को धमकी देने लगा. देखते ही देखते कार के चालक ने गाड़ी में से लोहे की रॉड निकाली और ट्रक का शीशा तोड़ दिया. इसके बाद ट्रक ड्राइवर को कहा मेरा तू कुछ नहीं बिगाड़ सकता है. ट्रक चालक ने पुलिस को फोन किया. मौके पर पुलिस पहुंची और मामला थाने पहुंच गया. लेकिन आरोपी कार चालक यहीं नहीं थमा.थाने में पुलिसकर्मी के सामने ही ट्रक ड्राइवर को कार चालक ने तीन गोली मारने की धमकी दे डाली.

चालक ने तोड़ा ट्रक का शीशा

ये भी पढ़ें :दिल्ली सरकार के अस्पतालों की नर्सेज दूसरे दिन भी रहीं हड़ताल पर

वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने सोशल मीडिया पर सफाई दी. पुलिस ने कहा कि थाना मुरादनगर क्षेत्र में कार चालक और डंपर चालक के बीच हुई घटना के विवाद पर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. थाना मुरादनगर पर तत्काल अभियोग पंजीकृत करके कार चालक को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने आरोपी का वीडियो भी जारी किया. आरोपी कार चालक को पुलिस की गिरफ्त में लड़खड़ा कर चलते हुए देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें :दिल्ली के शिक्षा निदेशालय का आदेश, छात्रों को सीबीएसई के सैंपल पेपर उपलब्ध कराएं

ABOUT THE AUTHOR

...view details