दिल्ली

delhi

सदर बाजार विधानसभा से शुरू हुई कांग्रेस की 'पोल खोल यात्रा'

By

Published : Oct 25, 2021, 7:41 PM IST

सदर बाजार विधानसभा से शुरू हुई कांग्रेस की 'पोल खोल यात्रा'
सदर बाजार विधानसभा से शुरू हुई कांग्रेस की 'पोल खोल यात्रा'

दिल्ली कांग्रेस ने अपनी पोल खोल यात्रा सोमवार से शुरू कर दी है. यह यात्रा 70 विधानसभाओं में 70 दिन तक निकलेगी और इसमें 700 किमी की पदयात्रा होगी.

नई दिल्ली:दिल्ली प्रदेश कांग्रेस ने राजधानी में सोमवार से पोल खोल यात्रा की शुरुआत कर दी है, जिसको लेकर कांग्रेस का कहना है कि वह दिल्ली की 70 विधानसभाओं में 70 दिन, 700 किलोमीटर की पदयात्रा निकालेगी और दिल्ली में बीजेपी और आम आदमी पार्टी की सरकारों के भ्रष्टाचार, जनता से किए गए झूठे दावों की पोल खोलेगी.

दिल्ली की सदर बाजार विधानसभा से दिल्ली कांग्रेस ने तमाम कार्यकर्ताओं और वरिष्ठ नेताओं के साथ इस पद यात्रा की शुरुआत की. पोल खोल यात्रा में दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार, पूर्व विधायक अनिल भारद्वाज, दिल्ली महिला कांग्रेस की अध्यक्ष अमृता धवन, चांदनी चौक से पूर्व विधायक जे पी अग्रवाल समेत कई बड़े नेता और तमाम कार्यकर्ता शामिल हुए.

सदर बाजार विधानसभा से शुरू हुई कांग्रेस की 'पोल खोल यात्रा'


इस मौके पर चौधरी अनिल कुमार ने कहा कि हम दिल्ली के सभी 272 वॉर्डों में भी जाएंगे और जन जन को जागरूक करेंगे. अनिल भारद्वाज ने किशनगंज सराय रोहिल्ला पुलिस थाना से पोल खोल यात्रा की शुरुआत की, सबसे पहले उन्होंने वहां मौजूद हनुमान मंदिर में माथा टेका और फिर तमाम कार्यकर्ताओं और लोगों को संबोधित करते हुए पद यात्रा शुरू की.

ये भी पढे़ं-चंद्रा बंधु मामले में 37 जगहों पर क्राइम ब्रांच की छापेमारी, मोबाइल और दस्तावेज सीज



चौधरी अनिल कुमार ने कहा कि यात्रा के बाद जनता सरकार से सवाल पूछेगी कि जो 7 साल पहले दिल्ली की सरकार ने सत्ता में आने से पहले जनता से वादे किए थे, उन्हें पूरा क्यों नहीं किया गया. लोगों के राशन कार्ड नहीं बन रहे हैं और ना ही उन राशन कार्ड में कोई नाम चढ़ रहा है.

किसी राशन कार्ड पर एक किलो राशन तक नहीं बढ़ा. बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है. युवाओं के लिए रोजगार नहीं है, लेकिन दिल्ली सरकार झूठे दावे और प्रचार-प्रसार में लगी है. दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष ने कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी देश भर में केंद्र सरकार की नाकामी या लोगों को दिखा रहे हैं और उन्हीं के दिशा निर्देश पर हम दिल्ली की जनता के बीच जा रहे हैं और हर एक चीज को लेकर लोगों को जागरूक करेंगे जिससे कि आने वाले समय में जनता सरकार से सवाल पूछे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details