दिल्ली

delhi

Cleanliness campaign: दिल्ली भाजपा विभिन्न वार्डों में चलाएगी विशेष स्वच्छता अभियान

By

Published : Jul 20, 2023, 12:25 PM IST

दिल्ली में बाढ़ के बाद हालात धीरे-धीरे संभल रहे हैं. बाढ़ के बाद राहत कार्यों के लिए दिल्ली भाजपा आगे आई है. दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने वार्डों के पार्षदों को संबोधित कर राहत कार्यों में योगदान के लिए आगे आने को कहा है.

delhi bjp baithak
delhi bjp baithak

नई दिल्ली: दिल्ली में बाढ़ के बाद आपदा से निपटने की स्थिति को लेकर दिल्ली भाजपा कार्यालय में बैठक की गई.बाढ़ के बाद आपदा जैसी स्थिति और शहर भर में जल जमाव को लेकर दिल्ली शहर में पार्टी के योगदान को लेकर बैठक में चर्चा की गई. बैठक को दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने संबोधित किया. बैठक में महामंत्री हर्ष मल्होत्रा और निगम के नेता विपक्ष सरदार राजा इकबाल सिंह भी उपस्थित रहे.

सचदेवा ने पार्टी पार्षदों के राहत कार्यों में योगदान के लिए सराहना की. उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे यमुना का पानी कम हो रहा है, बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों और पुर्नवास कॉलोनियों का जल जमाव साफ हो रहा है. जैसे-जैसे यह जलजमाव साफ होगा, कीट जनित बीमारियों का खतरा बढ़ेगा. इस वक्त पार्टी पार्षदों को अपने वार्डों में उचित स्वच्छता और फॉगिंग सुनिश्चित करने के लिए विशेष प्रयास करने की जरूरत है.

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि पार्टी के पार्षदों द्वारा 20 और 21 जुलाई यानि गुरुवार और शुक्रवार को अपने वार्डों में विशेष स्वच्छता और फॉगिंग अभियान चलाएगें. दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने वरिष्ठ पार्षदों को समूह बनाकर प्रभावित वार्डों में अगले दो सप्ताह तक स्वच्छता अभियान चलाने को कहा है. विशेष अभियान में पार्षदों के साथ दिल्ली भाजपा अध्यक्ष और पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी भी शामिल रहेंगे।

ये भी पढ़े:Delhi Flood: दिल्ली सरकार बाढ़ पीड़ित परिवारों को देगी 10 हजार का मुआवजा, शुरू हुआ सर्वे

ये भी पढ़े:Delhi Flood: पानी निकलने के बाद मॉनेस्ट्री में गंदगी का अंबार, डेंगू-चिकनगुनिया होने का खतरा बढ़ा

ABOUT THE AUTHOR

...view details