दिल्ली

delhi

सिंघु बॉर्डर किसान आंदोलनः SHO पर हमला, आरोपी गिरफ्तार, अलर्ट पर पुलिस

By

Published : Feb 17, 2021, 9:16 AM IST

Updated : Feb 17, 2021, 10:37 AM IST

मंगलवार को सिंघु बॉर्डर पर एक आंदोलनकारी द्वारा हमला किए जाने के बाद दिल्ली पुलिस आरोपी को चोटें आईं. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस पूरे प्रकरण के बाद दिल्ली पुलिस अलर्ट पर हैं.

attacked on sho at singhu border during farmer protest
सिंघु बॉर्डर एसएचओ हमला

नई दिल्लीःकृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली से सटे बॉर्डरों पर किसानों का प्रदर्शन जारी है. वहीं मंगलवार को सिंघु बॉर्डर पर एक आंदोलनकारी द्वारा हमला किए जाने के बाद दिल्ली पुलिस एसएचओ को चोटें आईं. जानकारी के अनुसार आंदोलनकारी एक पुलिसकर्मी की कार छीनने का प्रयास कर रहा था. जब उसे रोका गया, तो उसने एक तेज वस्तु से एसएचओ पर हमला किया.

बताया गया कि सिंघु बॉर्डर पर किसान आंदोलन में शामिल एक प्रदर्शनकारी ने दिल्ली की तरफ जाने की कोशिश की.न उसी दौरान दिल्ली पुलिस ने पीछा कर आरोपी को मुकरबा चौक के पास से गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि इस दौरान एसएचओ समय पुर बादली आशीष दुबे पर तलवार से हमला किया गया. उसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद दिल्ली पुलिस अलर्ट पर है.

आरोपी पर लूट और हत्या के प्रयास के धाराओं के तहत मामला दर्ज

घटना रात करीब 8 बजे की है जब दिल्ली के सिंघु बॉर्डर की तरफ से एक हरप्रीत सिंह नाम का आंदोलनकारी तलवार के दम पर दिल्ली पुलिस के एक जवान की कार लेकर के दिल्ली की तरफ बढ़ा. तभी यह मैसेज पुलिस के सभी जवानों को सर्कुलेट कर दिया गया. शख्स का पीछा किया गया और आखिरकार समय पुर बादली थाना पुलिस भी मुकरबा चौक के पास पहुंची. जहां हरप्रीत सिंह को रोकने की कोशिश की गई.

यह भी पढ़ेंः-बीजेपी ने पार्टी नेताओं से कहा, कृषि कानूनों के बारे में गलतफहमियों को दूर करें

इसी दौरान हरप्रीत सिंह है एसएचओ बादली आशीष दुबे पर तलवार से हमला कर दिया. इस हमले में एसएचओ बादली को गंभीर चोट आई, जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. साथ ही मौके पर मौजूद पुलिस बल ने हरप्रीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया. शख्स पर 307 और लूट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल पुलिस हरप्रीत सिंह से पूछताछ कर रही है.

Last Updated :Feb 17, 2021, 10:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details