दिल्ली

delhi

Murder in Hotel: नोएडा के ओयो होटल के बाथरूम में मिला महिला का शव, बॉयफ्रेंड ने झगड़ा के बाद की हत्या

By

Published : Apr 1, 2023, 4:39 PM IST

नोएडा के थाना सेक्टर 63 स्थित एक ओयो होटल में एक महिला का शव बरामद हुआ. महिला अपने बॉयफ्रेंड के साथ होटल आई थी. चूंकि युवक की शादी तय हो गई थी, इसको लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया. इसके बाद उसने महिला की हत्या कर फरार हो गया. आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

घटना के बारे में जानकारी देते एडीसीपी

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा के थाना सेक्टर 63 क्षेत्र स्थित एक ओयो होटल में उस समय हड़कंप मच गया, जब होटल के कर्मचारियों ने एक कमरे के बाथरूम से एक महिला का शव पाया. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच करते हुए पाया कि मृतका का रिश्तेदार ही उसे ओयो होटल में लाया था और उसी के द्वारा विवाद होने के बाद हत्या कर मौके से फरार हो गया. आरोपी की पहचान इटावा निवासी सोनू कुमार के तौर पर हुई है.

घटना के संबंध में मृतका के पति द्वारा थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया और पुलिस मामले की जांच करते हुए चंद घंटों में ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में सामने आया कि आरोपी द्वारा मृतका को कई बार ओयो होटल में ले जाया गया है और उसका आरोपी के साथ काफी करीबी संबंध था. वहीं पुलिस शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हत्या आरोपी को थाना पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र के बहलोलपुर के पास से गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ेंः दिल्ली पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में पकड़े 2 आरोपी, जानें पूरा मामला

एडिशनल डीसीपी सेंट्रल जोन डॉ. राजीव दीक्षित ने बताया कि मृतका के पति द्वारा 1 अप्रैल 23 को थाना सेक्टर 63 पर तहरीर दी कि उसकी पत्नी की आरोपी सोनू से करीबी संबंध था. वह अक्सर होटल आया करते थे, जहां शनिवार को उसकी हत्या कर दी. वहीं आरोपी ने पूछताछ में बताया कि महिला उसकी दूर की रिश्तेदार थी. वह महिला से काफी समय से रिलेशनशिप में था. वह महिला को अपने साथ ओयो होटल लेकर गया था. चूंकि उसकी शादी कहीं और तय हो गई थी, तो उसका कॉल आया. इसको लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया और उसने महिला की हत्या कर दी.

ये भी पढ़ेंः Sasaram Violence: अमित शाह का सासाराम दौरा रद्द, बोले सम्राट चौधरी- 'सरकार 144 लगाएगी तो कार्यक्रम कैसे होगा'

ABOUT THE AUTHOR

...view details