दिल्ली

delhi

Vijayadhashmi 2023: वीरेंद्र सचदेवा ने किया रावण दहन, कहा- बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है दशहरा

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 25, 2023, 7:03 AM IST

दिल्ली में मंगलवार को आई.पी. एक्सटेंशन के उत्सव ग्राउंड में दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने रावण दहन किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि दिल्लीवासी अपने हक की लड़ाई के लिए आगे आएं. Delhi BJP President Virendra Sachdeva, Vijayadhashmi 2023

Virendra Sachdeva burnt Ravana on Vijayadashami
Virendra Sachdeva burnt Ravana on Vijayadashami

वीरेंद्र सचदेवा ने किया रावण दहन

नई दिल्ली:राजधानी की श्री रामलीला कमेटी इंद्रप्रस्थ द्वारा आई.पी. एक्सटेंशन के उत्सव ग्राउंड में विजयदशमी के अवसर पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी शामिल हुए. इस मौके पर वीरेंद्र सचदेवा ने रावण का पुतला जलाया. इसके बाद सभी भाजपा नेताओं ने भगवान श्रीराम और लक्ष्मण जी कि आरती की.

इस दौरान वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि दशहरा असत्य पर सत्य की और बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है. हमें पूरी उम्मीद है कि सभी दिल्लीवासी इस वर्ष समाज के रावण को जलाकर अपने भीतर के राम के आदर्शों को और मजबूत बनाएंगे. उन्होंने कहा कि इस वर्ष का दशहरा बहुत खास है, क्योंकि श्री राम मंदिर बनने ही वाला है और अगला दशहर अयोध्या में नए श्री राम मंदिर में मनेगा. हमें सनातन धर्म को मजबूत बनाना है और सनातनियों को कभी जाति में बंटने नहीं देना है.

उन्होंने सभी दिल्लीवासियों से यह अनुरोध किया कि वे सभी अपनी हक की लड़ाई के लिए आगे आएं और दिल्ली की सरकार के खिलाफ भाजपा द्वारा लड़ी जा रही लड़ाई के सहभागी बनें. इसके अलावा उन्होंने दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्लीवासी एक ऐसी सरकार के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं, जो भ्रष्टाचार में पूरी तरह से डूबी हुई है और जिसे प्रदूषण से लेकर विकास तक में राजनीति करनी है. इस मौके पर स्थानीय विधायक ओम प्रकाश शर्मा के साथ कई अन्य भाजपा नेता मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें-चिराग दिल्ली में सबसे बड़े रावण के पुतले का हुआ दहन, कार्यक्रम में पहुंची केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी

यह भी पढ़ें-कृत्रिम तालाबों पर व्यवस्थाओं का जायजा लेते नजर आए मंत्री सौरभ भारद्वाज, 50 प्रतिमाओं का विसर्जन

ABOUT THE AUTHOR

...view details