दिल्ली

delhi

दिल्ली उच्च न्यायालय के अतिरिक्त महाधिवक्ता के घर लाखों की चोरी, लाखों के जेवरात ले गए चोर

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Nov 24, 2023, 10:56 PM IST

Additional Advocate General of Delhi High Court: नोएडा में चोरी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. चोरों ने दिल्ली उच्च न्यायालय के अतिरिक्त महाधिवक्ता के घर से लाखों की चोरी कर ली. पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा में आम जनता तो क्या बड़े-बड़े वीवीआईपी भी सुरक्षित नहीं है. शुक्रवार को दिल्ली उच्च न्यायालय के अतिरिक्त महाधिवक्ता के घर से चोर ने लाखों रुपये की नगदी और गहने चोरी कर लिए. इसके अलावा दूसरी घटना नोएडा के बोटेनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन पर हुई. मेट्रो स्टेशन जो चारों तरफ से कैमरे से लैस रहती है, वहां भी चोरों ने एक युवक का दो आईफोन चोरी कर लिया गया. दोनों ही मामलों में शुक्रवार को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच किए जाने की बात कही जा रही हैं.

अतिरिक्त महाधिवक्ता के घर चोरी:नोएडा सेक्टर-40 के डी ब्लॉक स्थित दिल्ली उच्च न्यायालय के अतिरिक्त महाधिवक्ता के घर से चोरों ने लाखों रुपये की नगदी और गहने चोरी कर फरार हो गए. पीड़ित ने इस मामले की शिकायत शुक्रवार को सेक्टर-39 थाने की पुलिस से की है.

शिकायत में चेतन शर्मा ने बताया कि 22 नवंबर को देर रात अज्ञात चोर उसके घर में घुस गए और सोने-हीरे के जेवरात और नगदी समेत अन्य सामान चोरी कर ले गए. गहने शिकायतकर्ता की पत्नी के थे. जिस समय चोरों ने वारदात को अंजाम दिया घर में कोई नहीं था. पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है.

ये भी पढ़ें:अस्पताल के वाटर टैंक में करंट लगने से तीन लोगों की मौत, इलेक्ट्रीशियन और दो प्लंबर में बाप-बेटे शामिल

युवक के दो आईफोन चोरी: नोएडा के बोटेनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन पर चोरों ने एक युवक का दो आईफोन चोरी कर लिया. सेक्टर-39 पुलिस को शुक्रवार को दी शिकायत में सेक्टर-44 स्थित कालिंदी कुंज निवासी सिद्धार्थ सिंह ने बताया कि गुरुवार को उनका छोटा भाई दस बजकर नौ मिनट पर बोटेनिकल गॉर्डन स्टेशन पर ओखला की तरफ जाने के लिए मेट्रो पर चढ़ा. मेट्रो में किसी ने उसकी जेब से दोनों आईफोन चोरी कर ली. मेट्रो स्टेशन पर मोबाइल चोरी की शिकायतें लगातार सामने आ रही हैं. पुलिस जांच करने की बात कह रही है.

ये भी पढ़ें:ग्रेटर नोएडा: बिल्डर साइट पर मारपीट और फायरिंग के मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों से चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details