दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: 44 महिलाओं को ब्लैकमेल कर स्पा सेंटर में चलाया जा रहा था देह व्यापार, आरोपी स्पा सेंटर मालिक समेत कई गिरफ्तार

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 1, 2023, 10:41 PM IST

Ghaziabad police busted sex racket: गाजियाबाद पुलिस ने आदित्य मॉल में स्थित स्पा सेंटर में चलाए जा रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए 44 महिलाएं और 21 पुरुष को हिरासत में लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

महिलाओं को ब्लैकमेल कर स्पा सेंटर में चला रहा था देह व्यापार

नई दिल्ली/गाजियाबाद:दिल्ली से सटेगाजियाबाद में 44 महिलाओं को ब्लैकमेल कर उनसे देह व्यापार करवाया जा रहा था. मौके से पुलिस को 44 महिलाएं और 21 पुरुष मिले हैं, जो आपत्तिजनक हालत में थे. जानकारी के अनुसार, देह व्यापार का यह कारोबार गाजियाबाद के पॉश इलाके के मॉल में स्थित स्पा सेंटर में चल रहा था. फिलहाल पुलिस ने स्पा सेंटर के मालिक और अन्य आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

दरअसल, मामला गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके के आदित्य मॉल में स्थित स्पा सेंटर का है. गाजियाबाद पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार सेंटर पर छापा मारा. इस दौरान पुलिस बल के साथ महिला कर्मचारी और पुलिस के आला अधिकारी भी मौजूद रहे. इस दौरान पुलिस टीम द्वारा आदित्य मॉल में स्थित कुल 6 स्पा सेंटर में छापेमारी की गई, जिसमें 44 महिलाएं और 21 पुरुष, अधिकतर अपत्तिजनक हालत में मिले. इन सभी को हिरासत मे लिया गया है.

पुलिस के मुताबिक, महिलाओं को ब्लैकमेल करके देह व्यापार में धकेला गया था. पुलिस अब पता लगा रही है की महिलाओ को किस माध्यम से ब्लैकमेल किया गया था. महिलाएं अलग-अलग जगहों की रहने वाली है. वहीं, एसीपी स्वतंत्र सिंह का कहना है कि, शुक्रवार को लगभग शाम 6 बजे मुखबिर के माध्यम से आदित्य मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार चलने की सूचना प्राप्त हुई. इस सूचना पर तत्काल कार्यवाई करते हुए थाना इंदिरापुरम पुलिस टीम द्वारा छापेमारी की गई और पुलिस बड़ी सफलता हाथ लगी. फिलहाल, पुलिस ने स्पा सेंटर को बंद कर दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details