दिल्ली

delhi

Loot Case In NCR: मथुरा से गाजियाबाद पहुंचे व्यापारी से साढ़े नौ लाख रुपए से ज्यादा की लूट, जांच में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Nov 5, 2023, 2:39 PM IST

मथुरा से गाजियाबाद आए आए व्यापारी से लूट का मामला सामने आया है .व्यापारी से स्कूटी छीन ली गई जिसमें करीब 10 लाख रुपए की रकम थी. पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है और तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

व्यापारी से साढ़े नौ लाख रुपए से ज्यादा की लूट
व्यापारी से साढ़े नौ लाख रुपए से ज्यादा की लूट

व्यापारी से साढ़े नौ लाख रुपए से ज्यादा की लूट

नई दिल्ली/गाजियाबाद :गाजियाबाद मेंबदमाशों के हौंसले बुलंद हैं. मथुरा से आए व्यापारी से स्कूटी छीन ली गई, जिसमें करीब 10 लाख रुपए की रकम थी. वारदात शनिवार रात की है. पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है और तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

मामला गाजियाबाद के शहर कोतवाली इलाके का है. एक व्यापारी मथुरा से ग्रेटर नोएडा होते हुए स्कूटी लेकर गाजियाबाद आए थे. बताया जा रहा है कि तीन अज्ञात आरोपियों ने उनकी स्कूटी छीन ली इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी. हड़कंप उस समय मच गया जब उन्होंने बताया कि स्कूटी में करीब साढ़े नौ लाख रुपए से ज्यादा कैश रखा हुआ था.

बदमाशों को इसकी जानकारी कैसे मिली यह सबसे बड़ा सवाल है. पुलिस को शक है कि बदमाश उनका पीछा काफी लंबे समय से कर रहे थे. इसीलिए पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है. दिवाली से पहले बदमाशों का यह आतंक कहीं ना कहीं पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है. शहर के कोतवाली इलाके में यह वारदात हुई, जो काफी व्यस्त इलाका रहता है. फिर भी बदमाश भागने में कामयाब हो गए. डीसीपी दावा कर रहे हैं कि जल्द बदमाशों की गिरफ्तारी होगी.

ये भी पढ़ें : Delhi Crime: करोलबाग में ज्वैलरी ऑफिस से 39 लाख की लूट मामले में जोमैटो के डिलीवरी बॉय सहित पांच आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

डीसीपी के मुताबिक शनिवार को थाना कोतवाली नगर को सूचना मिली कि कमलेन्द्र गुप्ता नामक व्यक्ति शाम को बस से मथुरा से परी चौक ग्रेटर नोएडा आये और वहां से अपनी स्कूटी से गाजियाबाद आ रहे थे. तब दो-तीन अज्ञात व्यक्तियों द्वारा उनकी स्कूटी छीन ली गई. इनके द्वारा बताया गया कि उस स्कूटी में लगभग साढे नौ लाख रुपये कैश भी था. तत्काल ही सुसंगत धाराओं में केस दर्ज किया गया. साथ ही पांच टीमें सीसीटीवी फुटेज और मैनुअल इंटेलीजेंस के लिए बना दी गई है. पुलिस जल्द ही मामले को सुलझाने की बात कह रही है .

ये भी पढ़ें : दिल्ली में लूटपाट के लिए इकट्ठा हुए थे 11 लुटेरे, पुलिस ने ट्रैप कर किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details