दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या, सीसीटीवी आया सामने

By

Published : Jan 24, 2023, 2:09 PM IST

w

गाजियाबाद में 55 वर्षीय व्यक्ति पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है. घटना के बाद लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां मंगलवार सुबह उनकी मौत हो गई. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

व्यक्ति पर चाकू से हमला

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद में जागरण देखकर लौट रहे एक व्यक्ति पर चाकू से हमला किया गया. यह वारदात सोमवार को हुई, जिसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. सूचना मिलने पर घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां मंगलवार सुबह उसकी मौत हो गई. घटना के बाद से आरोपी फरार है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

मामला गाजियाबाद के खोड़ा इलाके का है. यहां सोमवार को जगदीश नाम के 55 वर्षीय व्यक्ति की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. जगदीश जागरण से लौट रहा था. इस दौरान उसने रोड पर गाड़ी के पास एक व्यक्ति को शराब पीते हुए देखा. बताया जा रहा है कि जगदीश ने युवक को शराब पीने से मना किया, जिसपर आरोपी ने उसपर चाकू से हमला कर दिया. हमले से पहले दोनों के बीच कुछ बातचीत भी हुई. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है.

घटना के बाद जगदीश के परिवार में मातम पसरा हुआ है और उनका रो-रो कर बुरा हाल है. परिवार के मुताबिक घटना करीब सुबह 4 बजे के आसपास हुई थी. सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सौंप दिया गया है. वारदात के बाद इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है. हालांकि पुलिस सभी कारणों की जांच कर रही है. चश्मदीदों से पुलिस ने बात की है, जिससे पुलिस को पता चला है कि आरोपी रोड पर शराब पी रहा था, जिसको लेकर झगड़ा हुआ था. इसी दौरान जगदीश पर चाकू से हमला किया गया. आरोपी के पकड़े जाने के बाद ही पूरा मामला साफ हो पाएगा.

यह भी पढ़ें-गाजियाबाद: पत्नी के सिर पर हथौड़े से वार कर ली जान, आरोपी पति गिरफ्तार

डीसीपी दीक्षा शर्मा के मुताबिक, थाना खोड़ा में एक मुकदमा पंजीकृत किया गया है, जिसमें वादी द्वारा बताया गया है कि उनके पिता जगदीश जब जागरण देखकर अपने घर लौट रहे तो विनीत भाटी नामक व्यक्ति द्वारा उसपर चाकू से हमला कर दिया गया. घायल अवस्था में परिजनों द्वारा उन्हें नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां मंगलवार सुबह उनकी मृत्यु हो गई है. अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है. जल्द गिरफ्तारी सुनिश्चित कर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें-Murder in Delhi: मोबाइल छीनने का किया विरोध तो नाबालिगों ने युवक की गला रेतकर की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details