दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा: संदिग्ध परिस्थितियों में अस्पताल में महिला की मौत, मायके वालों ने पति पर लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Aug 4, 2023, 5:48 PM IST

ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा दो क्षेत्र में एक महिला की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. मायके वालों ने पति पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: बीटा दो थाना क्षेत्र के एक अस्पताल में संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला की मौत हो गई. महिला के मायके वालों ने पति पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

दरअसल, ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा दो क्षेत्र के सेक्टर सिग्मा 2 के सी ब्लॉक के एक मकान में कृष्ण कुमार कुशवाहा अपने परिवार के साथ रहते हैं. शुक्रवार को वह अपनी पत्नी विमलेश (34) को लेकर आइवरी हॉस्पिटल में पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने विमलेश को मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ये भी पढ़ें: Delhi Police: संदिग्ध हालात में उज़्बेकिस्तान की महिला की मौत, जांच में जुटी पुलिस


आइवरी हॉस्पिटल में विमलेश की मौत की खबर मिलने पर उसके मायके के लोग भी मौके पर पहुंच गए. उन्होंने उसके पति पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है. परिजनों ने बताया कि विमलेश के गले पर रस्सी के लाल निशान हैं.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आइवरी हॉस्पिटल में महिला की मौत की सूचना प्राप्त हुई. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई जहां महिला के मायके वालों ने पति पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है. उनका कहना था कि महिला के गले पर रस्सी के निशान हैं. महिला की घर पर हत्या की गई और उसके बाद आरोपी पति व ससुर महिला को लेकर अस्पताल आए जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मायके वालों की शिकायत लेकर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: Greater Noida:खेत में करंट लगने से महिला की मौत, परिजनों ने यूपीपीसीएल के जेई पर दर्ज कराया हत्या का मुकदमा

ABOUT THE AUTHOR

...view details