दिल्ली

delhi

Fire Incident in Ghaziabad: गाजियाबाद हाई राइज सोसाइटी के नौवें फ्लोर के फ्लैट में लगी आग, मची अफरा तफरी

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Nov 3, 2023, 1:58 PM IST

गाजियाबाद के हाई राइज सोसाइटी में उस समय हड़कंप मच गया जब वहां नौवें फ्लोर के एक फ्लैट की बालकनी में भीषण आग लग गई. इसके बाद मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंची बचाव कार्य शुरू किया.

सोसाइटी के नवें फ्लोर के फ्लैट में आग से मची अफरा तफरी
सोसाइटी के नवें फ्लोर के फ्लैट में आग से मची अफरा तफरी

नई दिल्ली/गाजियाबाद : गाजियाबाद के हाई राइज सोसाइटी में नौवें फ्लोर के एक फ्लैट की बालकनी में भीषण आग की घटना सामने आई है. आग लगते ही अफरा तफरी का माहौल बन गया. लोगों को डर इस बात का था कि कहीं आग दूसरे फ्लैटों तक ना पहुंच जाएं. सूचना के बाद मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंची और आग को समय रहते बुझा लिया गया.

मामला गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके की पंचशील सोसायटी का बताया जा रहा है जहां पर सोसाइटी के फ्लैट में भयंकर आग लग गई. यह हाई राइज सोसाइटी है. आग की लपटें नजर आने पर दमकल विभाग को सूचना दी गई. साथ ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और आग बुझाने के लिए मशक्कत शुरू कर दी . बताया जा रहा है कि जिस फ्लोर पर यह आग लगी वहां पर रहने वाले लोग बाहर की तरफ आ गए और कुछ सीढ़ियों से नीचे उतर आए. लोगों को डर इस बात का था कि आग फैल न जाए और वो आग की चपेट में ना आ जाएं.

ये भी पढ़ें :Ghaziabad News: संदिग्ध अवस्था में 12वीं के छात्र का मिला शव, मौके से नहीं मिला सुसाइड नोट

आग बुझने पर फ्लैट के लोगों ने ली राहत की सांस:दमकल विभाग अब यह पता लगाने में जुटा हुआ है कि सोसाइटी में आग बुझाने के उपकरण प्रॉपर थे या नहीं, क्योंकि लोगों ने शिकायत की है कि यहां पर आग बुझाने के इंतजाम प्रॉपर नहीं थे. हाई राइज सोसाइटी में लगने वाली आग की घटनाएं कहीं ना कहीं दमकल विभाग के लिए चिंता का विषय होती हैं.

ये भी पढ़ें :गाजियाबाद में 7 साल से बंद पड़े जर्जर मकान में विस्फोट, पटाखे की वजह से हुए विस्फोट में गिरा मकान का एक कमरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details