दिल्ली

delhi

20 हजार रुपए महीना दो, देह व्यापार का धंधा करो, गाजियाबाद में दरोगा के घूस मांगने का वीडियो वायरल

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 5, 2023, 3:43 PM IST

गाजियाबाद के खोड़ा थाना क्षेत्र में मसाज पार्लर चलाने को लेकर पुलिस से हो रही बातचीत के दौरान पैसे के लेनदेन का वीडियो सामने आया है. वीडियो में मसाज पार्लर के नाम पर देह व्यापार चलाने की बात कही जा रही है.

वीडियो वायरल होने पर दरोगा सस्पेंड
वीडियो वायरल होने पर दरोगा सस्पेंड

वीडियो वायरल होने पर दरोगा सस्पेंड

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद में एक चौंकाने वाले मामले का खुलासा हुआ. यहां मसाज पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने का डील पुलिस से हुआ था. अब अवैध मसाज पार्लर चलाने के एवज में रिश्वत की बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वायरल वीडियो के आधार पर दरोगा को सस्पेंड कर दिया गया है और मामले में विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं.

दरोगा ने दिया ऑफर के बदले ऑफर: वीडियो गाजियाबाद के खोड़ा इलाके के बीरबल पुलिस चौकी का है. वीडियो में दरोगा, एक सिपाही और एक अन्य व्यक्ति नजर आ रहा है. व्यक्ति पुलिसकर्मियों को ऑफर देता है कि वह एक मसाज पार्लर खोलना चाहता है जहां पर देह व्यापार भी होगा. कॉलोनी के लोगों को कुछ नहीं पता चलेगा कि क्या हो रहा है? जो लोग ग्राहक के तौर पर आएंगे केवल उनको ही पता रहेगा कि अंदर देह व्यापार चलाया जा रहा है. इसके एवज में पुलिसकर्मियों को 10 से 15 हजार महीने देने का के ऑफर किया.

हालांकि, दरोगा जी इस ऑफर के बदले कहते हैं कि 20 हजार का महीना दो और मसाज पार्लर के नाम पर देह व्यापार का धंधा कर लो. वहीं, वरिष्ठ अधिकारियों ने अब इस मामले को गंभीरता से लिया है. आरोपी दारोगा को निलंबित कर दिया है, जिसका नाम देशराज बताया जा रहा है. सिपाही पर क्या कार्रवाई हुई यह नहीं बताया गया है. डीसीपी शुभम पटेल ने कहा कि मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. विभागीय जांच में साफ होगा कि आखिर दरोगा की मुख्य मंशा क्या थी. बता दें कि पूर्व में भी गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में इस तरह के फर्जी मसाज पार्लर पकड़े गए हैं, जहां देह व्यापार चलता हुआ भी पाया गया था.

ये भी पढ़ें:

  1. Noida Crime: नोएडा में नशे में धुत लड़कों ने मचाया उत्पात, वीडियो वायरल
  2. Unsafe Delhi: एसिड अटैक और जान से मारने की धमकी!, दुष्कर्म की शिकार पीड़िता लगा रही न्याय की गुहार

ABOUT THE AUTHOR

...view details