दिल्ली

delhi

गाजियाबादः बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर और बसपा प्रत्याशी के पति के बीच नोकझोंक, प्रत्याशी पति बोला- आग लगा देंगे

By

Published : May 11, 2023, 1:32 PM IST

गाजियाबाद में नगर निकाय चुनाव के लिए गुरुवार को मतदान हो रहा है. इस दौरान बीजेपी विधायक और बसपा प्रत्याशी के पति के बीच नोंकझोंक की खबर सामने आई है. घटना का वीडियो भी सामने आया है. इसमें बीजेपी विधायक को उन्हें बाहर निकालो बोलते सुना जा रहा है. वहीं प्रत्याशी पति को आग लगा देंगे बोलते सुना जा रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद में गुरुवार को नगर निकाय चुनाव के लिए वोटिंग हो रही है. इस बीच मतदान केंद्र पर बीजेपी विधायक और बसपा प्रत्याशी के बीच नोंकझोंक हो गई. आरोप लगाया गया कि विधायक नंदकिशोर गुर्जर कुछ लोगों को वोट नहीं डालने दे रहे हैं. जबकि विधायक का कहना है कि बसपा के प्रत्याशी का पति जबरन बूथ के अंदर घुस रहा था, जिसे बाहर निकाला गया. इससे जुड़ा वीडियो भी सामने आया है. प्रत्याशी के पति ने कहा कि एक समुदाय के लोगों को वोट नहीं डालने दिया जा रहा. उसने कहा कि वह आग लगा देगा.

मामला गाजियाबाद के लोनी इलाके के लोनी इंटर कॉलेज मतदान केंद्र का है, जहां पर बसपा प्रत्याशी मेहरीन अली के पति असद अली कुछ लोगों के साथ पहुंचे थे. यहां पर एक बुर्के में महिला भी दिखाई दे रही है. इस दौरान जैसे ही वह मतदान केंद्र के अंदर की तरफ जाने की कोशिश करते हैं, तो वहां पर उन्हें रोक दिया जाता है. पीछे खड़े बीजेपी के विधायक कहते हैं कि उन्हें बाहर निकालो. यह सब वीडियो में नजर आ रहा है. विधायक का कहना है कि नियमों के मुताबिक ऐसा किया गया. बसपा प्रत्याशी का पति कुछ लोगों को फर्जी वोट डालने के लिए अंदर लेकर जा रहा था. मौके पर पुलिस भी थी और पुलिस ने तुरंत ही स्थिति को संभाल लिया. हालांकि जब प्रत्याशी के पति असद को बाहर निकाला गया तो वह काफी गुस्से में नजर आए और उसने कहा कि एक समुदाय के लोगों को वोट नहीं डालने दिया जा रहा है. अंत में उसने कहा कि वह आग लगा देगा.

बीजेपी विधायक और बसपा प्रत्याशी पति के बीच नोंकझोंक

ये भी पढ़ेंः LG vs Delhi Govt: सुप्रीम कोर्ट के फैसले से राज्य सरकार को मिला अधिकार, एलजी मानें सरकार की सलाह

वहीं, नंदकिशोर गुर्जर का कहना है कि प्रत्याशी फर्जी वोट डालने की कोशिश कर रहा था. कुछ लोगों को साथ में लेकर आया था. सोशल मीडिया पर बुर्के की चर्चा भी कर रहे हैं, क्योंकि यहां पर एक महिला बुर्के में नजर आ रही है. सच्चाई क्या है, जांच के बाद साफ होगा. लेकिन यह मामला सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बन रहा है. असद अली का वीडियो एक तरफ जहां वायरल हो रहा है, तो नंदकिशोर गुर्जर का वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है. इसमें वह प्रत्याशी को बाहर निकलने के लिए कह रहे हैं. नगर निकाय चुनाव करवाना पुलिस प्रशासन के लिए एक बड़ी चुनौती है. 11 मई का दिन इसके लिए तय किया गया था और गाजियाबाद की जनता नगर निकाय चुनाव में वोट डालने के लिए अपना योगदान दे रही है. लेकिन इस तरह के झगड़े और नोकझोंक की खबरें आने पर पुलिस के लिए चुनौती और बड़ी हो जाती है.

ये भी पढ़ेंः Delhi Govt. Vs LG: दिल्ली सरकार की हुई 'सुप्रीम' जीत, जानें विवाद के शुरू होने से लेकर अब तक की कहानी

ABOUT THE AUTHOR

...view details