दिल्ली

delhi

Crime In Ghaziabad: स्कूल में लड़की को चाकू मारने की फैली झूठी अफवाह, परिजन पहुंच गए स्कूल

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 30, 2023, 8:59 PM IST

गाजियाबाद के विजयनगर स्थित राजकीय कन्या विद्यालय में एक लड़की को चाकू मारने की अफवाह फैलने से हड़कंप मच गया. फिलहाल, पुलिस के द्वारा इस मामले में अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

स्कूल में लड़की को चाकू मारने की फैली झूठी अफवाह
स्कूल में लड़की को चाकू मारने की फैली झूठी अफवाह

स्कूल में लड़की को चाकू मारने की फैली झूठी अफवाह

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद के एक स्कूल में एक लड़की को चाकू मारने की अफवाह आग की तरह फैल गई. इस सूचना के बाद छात्राओं के परिजन स्कूल पहुंचने लगे. वहीं, स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची. दरअसल, अफवाह फैली थी कि स्कूल परिसर में एक लड़की पर चाकू से हमला किया गया है. साथ ही कुछ लड़कियों को कमरे में बंद करके रखा गया है.

मीडिया से बातचीत करते हुए कक्षा नौ में पढ़ने वाली छात्रा ने बताया कि स्कूल परिसर में वॉशरूम के पास उन्हें चाकू दिखाया गया और धमकी दी गई. वहीं दूसरी लड़की का आरोप है कि उसने स्कूल की छत पर एक लड़के को देखा. हालांकि, पुलिस की जांच में ये महज अफवाह पाई गई.

एसीपी कोतवाली निमिष पटेल के मुताबिक, 30 सितंबर को थाना विजयनगर में एक सूचना प्राप्त हुई. बताया गया कि राजकीय कन्या विद्यालय में कुछ लड़के अंदर घुसे और उन्होंने लड़की पर चाकू से वार किया. पुलिस तुरंत ही घटना का संज्ञान लेते हुए विद्यालय पहुंची और घटना की जांच की. जिस लड़की पर वार किया जाना बताया गया था वह लड़की स्कूल ही नहीं आई थी.

एसीपी के मुताबिक, लड़की को स्कूल बुलाया गया तो उसके द्वारा इस तरह की घटना से इनकार किया गया. लड़की पर किसी प्रकार के कोई चोट के निशान भी नहीं दिखाई पड़े. वह पूरी तरह से स्वस्थ और सही सलामत है. पुलिस को दी गई सूचना में बताया गया था की तीन चार लड़कियों को कमरे में बंद कर कर रखा गया है. ऐसे में पुलिस पूरे स्कूल परिसर की जांच की. सभी कमरों को खंगाल गया लेकिन किसी भी कमरे में लड़की को बंद किया गया. स्कूल में पढ़ने वाली सभी लड़कियां अपने घर से कुशल पहुंच गई. किसी के द्वारा यह अफवाह फैलाई गई थी. फिलहाल पुलिस के द्वारा अग्रीम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें:

  1. Crime In Delhi: बदसलूकी का विरोध करने पर बदमाशों ने पति-पत्नी पर चाकू से किया हमला, भीड़ ने एक आरोपी को दबोचा
  2. Kalindi Kunj Murder: चोरी की रकम के बंटवारे को लेकर हुआ था मर्डर, दिल्ली पुलिस का चौंकाने वाला खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details