दिल्ली

delhi

दिल्ली: भलस्वा में 5 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Dec 27, 2022, 2:24 PM IST

दिल्ली में 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की (accused arrested of raping a 5 year old girl in) घटना को अंजाम देने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी दिल्ली के विजय कॉलोनी में रहा करता था, जहां से पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया.

accused arrested of raping a 5 year old girl in
accused arrested of raping a 5 year old girl in

भलस्वा दुष्कर्म मामला के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया

नई दिल्ली: दिल्ली के भलस्वा डेयरी थाना इलाके में पिछले दिनों एक 5 साल की बच्ची को किडनैप कर के उसके साथ दुष्कर्म कर फरार हुए आरोपी को दिल्ली पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार (accused arrested of raping a 5 year old girl in) कर लिया है. इस मामले में गिरफ्तार आरोपी की पहचान, अनिल पाठक के रूप में हुई है. आरोपी अयोध्या का रहने वाला है. इसे स्पेशल स्टाफ और भलस्वा डेयरी थाने की जॉइंट टीमों ने पकड़ने में कामयाबी पाई है. बताया जा रहा है कि कुछ अंजान लोगों ने इसकी पिटाई भी की है.

दुष्कर्म के बाद फेंका पार्क के पास:गौरतलब है कि बीते सप्ताह गुरुवार को बच्ची घर के बाहर खेल रही थी, जहां से आरोपी ने उसे अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म की शर्मनाक घटना को अंजाम दिया. इसके बाद आरोपी, पार्क के पास उसे फेंक कर फरार हो गया था. इस मामले में बच्ची के परिजनों ने लापता बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी.

डॉक्टरों ने की थी दुष्कर्म की पुष्टि:तलाश करने पर बच्ची को घायल अवस्था मे पार्क के पास पाया गया था, जहां से उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया. यहां डॉक्टरों की टीम ने उसकी सर्जरी की और उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि भी की थी, जिससे बच्ची के परिजनों में कोहराम मच गया था.

दिल्ली महिला आयोग ने जारी किया था नोटिस: इस मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष, स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर मामले में दर्ज की गई एफआईआर, आरोपी की गिरफ्तारी या उसके खिलाफ की जा रही कार्रवाई की जानकारी की मांग की थी.

गिरफ्तारी के लिए अयोध्या और बस्ती भी भेजी गई थी टीम: पुलिस ने आरोपी की पहचान के बाद, उसकी गिरफ्तारी के लिए मुकुंदपुर में उसके घर के पास लगातार नजरें बना रखी थी. साथ ही उसे पकड़ने के लिए एक टीम को उत्तर प्रदेश के अयोध्या स्थित उसके स्थायी घर और बस्ती जिला स्थित उसके ससुराल भी भेजा गया था. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश कर रही थी. इस बीच प्राप्त सूचना के आधार पर पुलिस उसे दिल्ली विजय कॉलोनी के पास एक फ्लैट में पकड़ने में कामयाब हुई. आरोपी ऑटोरिक्शा चालक है और पुलिस ने उसका ऑटोरिक्शा भी बरामद कर लिया है. इस मामले में पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

यह भी पढ़ें :भलस्वा दुष्कर्म मामले में महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को जारी किया नोटिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details