दिल्ली

delhi

सेरेना विलियम्स चोट के कारण US Open से हटीं

By

Published : Aug 25, 2021, 6:58 PM IST

छह बार की यूएस ओपन चैंपियन अमेरिका की सेरेना विलियम्स चोट के कारण यूएस ओपन से हट गई हैं. सेरेना ने यूएस ओपन से हटने की खबर बुधवार को इंस्टाग्राम के जरिए दी.

Serena Williams pulls out  Serena Williams  US Open  Serena Williams injury  सेरेना विलियम्स  यूएस ओपन चैंपियन  अमेरिका की सेरेना विलियम्स  सेरेना विलियम्स चोट  Sports News in Hindi  खेल समाचार
सेरेना विलियम्स

न्यूयार्क:छह बार की यूएस ओपन चैंपियन अमेरिका की सेरेना विलियम्स चोट के कारण यूएस ओपन से हट गई हैं. सेरेना ने यूएस ओपन से हटने की खबर बुधवार को इंस्टाग्राम के जरिए दी.

सेरेना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, सावधानीपूर्वक विचार करने और अपने डॉक्टरों और मेडिकल टीम की सलाह का पालन करने के बाद, मैंने यूएस ओपन से हटने का फैसला किया है, जिससे मैं चोट से पूरी तरह उबर सकूं. न्यूयॉर्क दुनिया का सबसे मजेदार शहर में से एक है और खेलने के लिए मेरे पसंदीदा स्थानों में से एक है. आप सभी का लगातार प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद.

यह भी पढ़ें:एशियाई जूनियर बॉक्सिंग चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचीं मुस्कान

सेरेना को विंबलडन के पहले राउंड के दौरान एलियाकसांद्रा सासनोविच के खिलाफ मैच में चोट लगी थी और वह इस मुकाबले से हट गई थीं. सेरेना ने इसके बाद से अब तक टेनिस सर्किट में मैच नहीं खेला है.

यह भी पढ़ें:लीड्स टेस्ट लंच रिपोर्ट: एंडरसन ने झटके 3 विकेट, भारत के 4/56

सेरेना इससे पहले सिनसिनाटी में हुए सर्दन एंड वेस्टर्न ओपन से भी हट गई थीं. सेरेना के अलावा रोजर फेडरर, राफेल नडाल और डॉमिनिक थीम भी साल के आखिरी ग्रैंड स्लैम यूएस ओपन से नाम वापस ले चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details