दिल्ली

delhi

ऑरलैंडो सिटी के खिलाडी सीज़र अरुजो से ऐसे हुआ लियोनेल मेस्सी का विवाद, देखें वायरल वीडियो

By

Published : Aug 5, 2023, 10:03 AM IST

इंटर मियामी बनाम ऑरलैंडो सिटी लीग कप 2023 में 3 अगस्त को खेले गए मैच में ऑरलैंडो सिटी के खिलाडी सीज़र अरुजो और लियोनेल मेस्सी के बीच विवाद व कहासुनी होने की चर्चाएं मीडिया में हैं. आप भी देख सकते हैं कि किस वीडियो के जरिए ये बात कही जा रही है...

Lionel Messi dispute with Orlando City player Cesar Araujo  watch viral video
लियोनेल मेस्सी का वायरल वीडियो

नई दिल्ली :आमतौर पर देखा जाय तो लियोनेल मेस्सी को एक शांत व गंभीर फुटबॉलर कहा जाता है है. खेल के मैदान में हो या मैदान के बाहर वह कभी अपने विरोधियों से कोई विवाद नहीं करते है. मैच के दौरान भी वह विवादों से अधिक खेल पर फोकस करने की कोशिश करते हैं. इसीलिए लियोनेल मेस्सी से जुड़े विवाद की कोई खबर सुर्खियां बन जाया करती हैं.

सोशल मीडिया में वायरल एक वीडियो के हवाले से कहा जा रहा है कि 3 अगस्त को इंटर मियामी बनाम ऑरलैंडो सिटी लीग कप 2023 के हो रहे मैच के दौरान हाफ टाइम में ऑरलैंडो सिटी के खिलाडी सीज़र अरुजो से उनकी कुछ कहासुनी हुई है. ट्विटर पर वायरल हो रहे वीडियो में मेस्सी को अरुजो के साथ कुछ कहासुनी करते देखा जा रहा है.

खेल से जुड़े सूत्रों का कहना है कि जब खेल का हाफ टाइम में चल रहा था, उसी दौरान मैदान की किसी घटना को लेकर मेस्सी अराउजो के साथ उलझ गए थे, जिसके कारण दोनों के बीच कथित तौर पर कहासुनी हुयी है. आप इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि क्या मामला है और किस तरह से दोनों टीमों के खिलाड़ी के बीच यह बात बढ़ती दिखायी दी है.

हालांकि इस विवाद पर आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन मेस्सी व ऑरलैंडो सिटी के खिलाडी सीज़र अरुजो से विवाद को लेकर मीडिया में खबरें चलने लगी हैं.

इसे भी देखें..

ABOUT THE AUTHOR

...view details